TV सीरियल में ही नहीं, जर्मन फिल्म में भी जलवा बिखेर चुकी हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा

मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है. फैन्स उनके लेटेस्ट फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस के फोटोज़ और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं. फैन्स ही नहीं, सेलेब्स भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हैं.

TV सीरियल में ही नहीं, जर्मन फिल्म में भी जलवा बिखेर चुकी हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा

Mithun Chakraborty daughter in law Madalsa Sharma has spread her magic in German film

नई दिल्ली:

काव्या (Kavya) के किरदार से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी एक्टिंग के साथ ही एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है. फैन्स उनके लेटेस्ट फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस के फोटोज़ और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं. फैन्स ही नहीं, सेलेब्स भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हैं. फैन्स मदालसा के लेटेस्ट फोटोज के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. तो चलिए आज टैलेंटिड एक्ट्रेस और खूबसूरत मदालसा की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं. 


26 सितंबर 1991 को मदालसा (Madalsa Sharma) का मुंबई में जन्म हुआ. हमेशा से ही मदालसा एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. ग्लैमर वर्ल्ड से उनका पुराना नाता रहा है. एक्टिंग के साथ-साथ मदालसा ने डांसिंग की भी क्लासेज लीं. बता दें कि मदालसा को घूमना काफी पसंद है. आए दिनों वह अपने ग्लैमरस फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

एक्ट्रेस और उनके पति मिमोह की बात करें तो बता दें दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं. सोर्स की माने तो दोनों शादी के 3 साल पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मिमोह (Mimoh Chakraborty) के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2008 में आई फिल्म 'जिम्मी' से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन उनका फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा. फिर उनका रुझान बंगाली फिल्मों की तरफ मुड गया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बात दें कि मदालसा (Mimoh Chakraborty) इन दिनों 'अनुपमा' सीरियल में काव्या के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी. इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, मदालसा अपना जलवा बॉलीवुड फिल्मों में भी बिखेर चुकी हैं. एक्ट्रेस साल 2014 में आई 'सम्राट एंड कंपनी' और 2015 में बनी फिल्म 'पैसा हो पैसा' में नजर आ चुकी हैं. वैसे, मदालसा जर्मन फिल्म 'द गर्ल विद द इंडियन एमराल्ड' में भी काम कर चुकी हैं.