'बाहुबली' की इस एक्‍ट्रेस से को-एक्‍टर ने की बदसलूकी तो जड़ा थप्‍पड़

स्कारलेट ने शंघाई और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है और वो बाहुबली के पहले भाग में गाने ‘मनोहारी’ में नजर आईं थी

'बाहुबली' की इस एक्‍ट्रेस से को-एक्‍टर ने की बदसलूकी तो जड़ा थप्‍पड़

'बाहुबली' के आइटम नंबर में नजर आ चुकी हैं स्‍कारलेट.

खास बातें

  • स्‍कारलेट के साथ फिल्‍म के सेट पर कोस्‍टार ने की बदसलूकी
  • फिल्म 'हंसा, एक संजोग' की शूटिंग के दौरान स्‍कारलेट के साथ हुई घटना
  • 'बाहुबली', 'आर राजकुमार' में डांस करते आ चुकी हैं नजर
नई दिल्‍ली:

'बाहुबली', 'शंघाई' और 'आर राजकुमार' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस के साथ जब फिल्‍म के सेट पर बदसलूकी हुई तो उन्‍होंने इसके जवाब में अपने को-स्‍टार को थप्‍पड़ जड़ दिया है. दरअसल फिल्‍म 'बाहुबली' के एक गाने में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल और एक्‍ट्रेस स्कारलेट विल्सन ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी के चलते अपने को-एक्‍टर को थप्पड़ जड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्‍कारलेट इन दिनों मुंबई में फिल्म 'हंसा, एक संजोग' की शूटिंग कर रही हैं. इसी फिल्‍म के सेट पर यह घटना हुई है. इस फिल्‍म में स्कारलेट एक आइटम डांस करते हुए नजर आएंगी. इसी गाने की शूटिंग के दौरान जब उनके को-स्टार ने उनपर एक भद्दा कमेंट कर दिया.

यह भी पढ़ें: खाई के पान बनारस वाला : जब शाहरुख ने सबसे पहले पान खाने की गुजारिश की! देखें तस्वीरें..
 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम  के एक एक्टर ने स्‍कारलेट पर भद्दी टिप्पणी की और उन्‍हें कई बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की. इससे गुस्‍से में आई स्कारलेट ने उन्हें चांटा जड़ दिया और सेट छोड़कर वहां से चली गईं.  इस घटना के बाद गाने की शूटिंग बीच में ही रुक गई है. खबरें हैं कि इस घटना के बाद पुसिल में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

यह भी पढ़ें: एक नॉटी फोटो शेयर कर ऋतिक रोशन ने बताई कम कपड़े पहनने की असली वजह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया है कि फिल्म फेडरेशन में उमाकांत राय की शिकायत कर दी गई है और अगर उन्होंने इस घटना के लिए माफी नहीं मांगी तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जायेगा. बताते चलें कि स्कारलेट जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में भी नजर आएंगी.
 

वह फिल्‍म 'बाहुबली' के गाने 'मनोहारी' में नजर आईं थी.

VIDEO: स्वच्छता मुहिम के लिए एनडीटीवी को नॉमिनेट करने की खुशी : प्रियंका चोपड़ा



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com