इरफान खान ने कहा, बहुत प्यारी हैं ऐश्वर्या की बेटी आराध्या

इरफान खान ने कहा, बहुत प्यारी हैं ऐश्वर्या की बेटी आराध्या

बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय की फाइल फोटो

मुंबई:

अपनी आने वाली फिल्म 'जज्बा' में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाले अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उनकी साथी कलाकार की बेटी आराध्या एक बहुत प्यारी बच्ची हैं।

इरफान ने बताया, 'वह कभी सेट पर नहीं आईं, लेकिन वह अक्सर वैनिटी वैन या कार में रहती थी। मैं कई बार आराध्या से मिला हूं... वह एक अद्भुत बच्ची है। वह बहुत प्यारी है।'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने अपने काम और एक मां के तौर पर अपनी भूमिका के बीच सामंजस्य कायम करने के लिए ऐश्वर्या की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, 'जिस तरह से वह (ऐश्वर्या) दो काम कर रही हैं, मैं उनका कायल हो गया हूं। ऐसा देखना अद्भुत है। एक मां को अपने किरदार में शूटिंग करते हुए देखना और फिर अपनी संतान का ख्याल करते देखना यह बहुत जबर्दस्त अनुभव है।'

इस पर इरफान ने कहा कि ऐश्वर्या एक प्रतिभावान अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। इसके साथ ही इस 48 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि 'जज्बा' करने का एक कारण ऐश्वर्या भी थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2011 में आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने काम से दूरी बना ली थी। इतने लंबे अंतराल के बाद आ रही उनकी नई फिल्म 'जज्बा' में इरफान का अभिनेत्री के साथ रोमांटिक एंगल भी है। फिल्म में इन दोनों के साथ शबाना आजमी भी हैं और यह फिल्म नौ अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।