Lucky Zodiac : इन 3 राशियों के लिए बेहद खास है बुधवार, मां लक्ष्मी करा सकती हैं धन लाभ

Lucky Zodiac : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा से इन्हें आर्थिक लाभ हो सकता है.

Lucky Zodiac : इन 3 राशियों के लिए बेहद खास है बुधवार, मां लक्ष्मी करा सकती हैं धन लाभ

Lucky Zodiac : बुधवार कुछ राशियों के लिए खास माना जा रहा है.

खास बातें

  • बुधवार इन राशियों के लिए है खास.
  • मिल सकती है मां लक्ष्मी की विशेष कृपा.
  • ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति है शुभ.

Lucky Zodiac: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक प्रत्येक दिन ग्रह-नक्षत्रों (Planets) की स्थिति में खास परिवर्तन होता है. जिसका सीधा असर इंसान के जीवन पर होता है. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के मुताबिक बुधवार (Wednesday) यानि आज का दिन कुछ राशियों के लिए अत्यंत खास माना जा रहा है. ग्रह-नक्षत्रों के शुभ प्रभाव से कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहने वाली है. वहीं दूसरी ओर बुधवार का दिन भगवान गणेश (Lord Ganesha) को समर्पित माना गया है. मान्यता है कि इस दिन विधि-विधान से गणपति की पूजा (Ganpati Puja) करने से सभी प्रकार की बाधाएं दूर होती हैं. ग्रह नक्षत्रों की स्थिति इन राशियों के लिए खास मानी जा रही है. 

बुधवार इन राशियों के लिए है लकी | Wednesday is lucky for these zodiac signs


 

मिथुन (Gemini)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि का जातकों के लिए बुधवार यानि आज का दिन खास रहने वाला है. करियर में उन्नति का मार्ग प्रशस्त हो सकता है. पिता से आर्थिक लाभ मिल सकता है. कला और संगीत में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करना पड़ेगा. 

Surya Rashi Parivartan 2022: इन 3 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, सूर्य देव की रहेगी विशेष कृपा

तुला (Libra)- ज्योतिष के मुताबिक इस राशि के लिए बुधवार का दिन शुभ साबित हो सकता है. घर-परिवार में शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है. वाहन सुख का आनंद मिल सकता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में खास अवसर प्राप्त होगा. मित्रों के आर्थिक लाभ हो सकता है. 

कुंभ (Aquarius)- ग्रह-नक्षत्रों के प्रभाव से भाग्य में वृद्धि होगी. अकस्मात धन लाभ का योग है. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. नौकरी में आंशिक प्रमोशन हो सकता है. सेहत में सुधार होगा. हालांकि गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो स्थिति बिगड़ सकती है. कार्यस्थल पर तनावमुक्त रहेंगे. किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहना होगा. 

Good Luck Plant: मनी प्लांट से अधिक कारगर है ये पौधा, सही तरीके से लगाने पर घर में आती है बरकत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com