Makar sankranti के दिन से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, आय में होगी बढ़ोत्तरी

Rashifal 2023 : आपको बता दें कि जब सूर्य मकर राशि में गोचर करते हैं तो उसे मकर संक्रांत के नाम से जाना जाता है. 15 जनवरी के बाद से ठंड का असर थोड़ा कम होता है. राशि में होने वाले इस बदलाव को उत्सव के रूप में मनाया जाता है भारत देश में. 

Makar sankranti के दिन से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, आय में होगी बढ़ोत्तरी

इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर लाभ ही लाभ दिलाएगा. इस राशि के लोगों के लिए सकारात्मकता ही लाएगा.

Makar Sankranti 2023 : मकर संक्रांति इस बार 15 जनवरी को देश में मनाई जाएगी. इस बार संक्रांति का दिन कुछ जातकों के लिए ढ़ेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है. दरअसल इस दिन सूर्य की तरह चमकने वाला है 4 राशियों की किस्मत. आर्थिक से लेकर व्यक्तिगत जीवन के लिए बहुत अच्छा होने वाला है. आपको बता दें कि जब सूर्य मकर राशि में गोचर करते हैं तो उसे मकर संक्रांत के नाम से जाना जाता है. 15 जनवरी के बाद से ठंड का असर थोड़ा कम होता है. राशि में होने वाले इस बदलाव को उत्सव के रूप में मनाया जाता है भारत देश में. 

मकर संक्रांति का दिन किन राशि वालों के लिए है शुभ

वृष राशि - सूर्य के मकर राशि में गोचर करने से नौकरी और व्यपार में लाभ होगा. इस अवधि में आपकी आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी. साथ ही आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी. वहीं, जिन लोगों के संबंध पिता से अच्छे नहीं हैं उनके बेहतर होंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में आपके संबंध बेहतर होंगे.

मिथुन राशि - वहीं, मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर काम काज के लिए अच्छा होगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे दफ्तर में. व्यपार से जुड़े जातकों को विशेष तरह का लाभ मिलेगा. वैवाहिक संबंधों में मधुरता आएगी. वहीं, लव लाइफ के लिए भी समय अच्छा होगा. लेकिन आपके राशि में शनि और बुध की युति सेहत पर बुरा असर डालती है.

कर्क राशि - इस राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर अच्छा होगा. व्यावसायिक मामलों के लिए अच्छा ह. आपको नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. वहीं, जो लोग किसी व्यपार से जुड़े हुए हैं उन्हें रुका हुआ पैसा मिल सकता है.

मकर राशि - इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर लाभ ही लाभ दिलाएगा. इस राशि के लोगों के लिए सकारात्मकता ही लाएगा. पुरानी चली आ रही परेशानी से जल्दी ही निजात मिल जाएगा. व्यापार में किसी के ऊपर आंख मूंदकर विश्वास ना रखें. इस दौरान पार्टनर का विशेष सहयोग मिलेगा. जो लोग नौकरी पेशा हैं उन्हें अच्छे अवसर मिलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com