8, 17 या 26 तारीख को जन्मे हैं और खूब मेहनत के बाद भी नहीं मिलती है सफलता तो न्यूमरोलॉजिस्ट का यह तरीका आजमा लीजिए

नंबर आठ है और नहीं मिल रही है सफलता तो न्यूमरोलॉजिस्ट का बताया यह तरीका आजमाकर देखिए, सफलता चूमेगी फिर आपके कदम.

8, 17 या 26 तारीख को जन्मे हैं और खूब मेहनत के बाद भी नहीं मिलती है सफलता तो न्यूमरोलॉजिस्ट का यह तरीका आजमा लीजिए

Success Mantra : चाहिए सफलता तो यह तरीका आजमा लीजिए, फिर हर जगह बनेंगे विनर.

Numerology: आप दिन रात मेहनत करते हैं, लेकिन जब नतीजे आते हैं तब आपको मनमाफिक कामयाबी नहीं मिलती. अगर कामयाबी मिल भी जाती है तो उसका श्रेय आपको नहीं मिलता. आप भी किस्मत की ऐसी ही मार से परेशान हैं तो आपको एक्सपर्ट से जान लेना चाहिए एक ऐसा उपाय जो आपकी मेहनत को सफल भी बना सकता है. और, भरपूर क्रेडिट भी दिलवा सकता है. खासतौर से अगर आपका नंबर आठ है तो ये सक्सेस मंत्र (Success mantra) आपको जरूर जान लेना चाहिए. जिसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है फेथ हीलर्स इंडिया ने न्यूमरोलॉजी (Numerology) के अनुसार 8 नंबर वालों के लिए खास उपाय बताए हैं.

किसका होता है 8 अंक?

इस उपाय को जानने से पहले ये जान लीजिए कि न्यूमरोलॉजी के अनुसार आठ अंक किसका होता है. इस अंक का सीधा संबंध आपके जन्म के अंक से है. अगर आपके जन्म का अंक यानी की बर्थ की तारीख 8, 17 या 26 है तो आपका अंक आठ है. 17 और 26 में दोनों अंकों के जोड़ से ये जन्मआंक आपको प्राप्त होगा. अगर आप का अंक आठ है तो इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया गया उपाय आपके काम का है.

क्या है उपाय

इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार उपाय बहुत आसान है. आपको सिर्फ एक यंत्र तैयार करना है और उसे अपने पास रखना है. इस यंत्र पर नौ अलग अलग खानों में नौ अलग अलग नंबर लिखे हैं. आप इस तरह एक पेपर पर बना कर रख लें. इसे आप पूजा घर में या अपने बटुए में विजिटिंग कार्ड के साथ रख सकते हैं. इसके अलावा आप चाहें तो अपने फोन की स्क्रीन पर इस यंत्र का स्क्रीन सेवर लगा सकते हैं. आपको बस करना इतना है कि दिन भर में एक बार इस नौ डिजिट वाले यंत्र पर 5 से 10 मिनट तक फोकस करके रखना है. जब भी समय मिले आप लगातार इस यंत्र को देख सकते हैं. इंस्टाग्राम हैंडल का दावा है कि ऐसा करने से आपको यंत्र की एनर्जी मिलेगी. पॉजीटिविटी मिलेगी और कामयाबी भी हासिल होने लगेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)