World Cup 2019: इसलिए भारतीय टीम ने रविवार तक मैनचेस्टर में ही रुकने का लिया फैसला

World Cup 2019: इसलिए भारतीय टीम ने रविवार तक मैनचेस्टर में ही रुकने का लिया फैसला

World Cup 2019: टीम इंडिया का फाइल फोटो

खास बातें

  • हार से खिलाड़ी बहुत ही ज्यादा निराश
  • भारत रवानगी के टिकट बुक कर लिए गए
  • इसी महीने के आखिर में जाना है विंडीज दौरे पर
मैनचेस्टर:

भारत का आईसीसी विश्व कप-2019 (World Cup 2019) से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी. इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. कम से कम भारतीय टीम (Team India) के शुरुआती प्रदर्शन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा था, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल (India vs New Zealand Semifinal) अप्रत्याशित हार ने प्रशंसकों सहित खिलाड़ियों को गम में डुबो दिया.  इस अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है और टीम यहां रविवार तक रहेगी. एक सूत्र ने बताया कि टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं और खिलाड़ी रविवार तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें:  इसलिए आंकड़ेविद ने सेमीफाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के रवैये पर खड़ा किया सवाल

सूत्र ने कहा, "कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे. मंगलवार को हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं ". दरअसल कारण यह है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी कुछ दिन यहीं घूमकर निराशा भरे रवैये से बाहर तो आना चाहते ही हैं, वहीं अब जबकि कुछ खिलाड़ियों का परिवार भी उनके साथ है, तो ये खिलाड़ी पारिवारिक सदस्यों के साथ समय गुजारना चाहते हैं. 


यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे पाकिस्तान मंत्री ने महेंद्र सिंह धोनी पर किया अपमानजनक वार

भारत को अब विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे.

VIDEO: न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से मात देकर करोड़ों भारतीयों का सपना चूर कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत को बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था