Video: सस्ते में आउट हुए बाबर आजम तो फैन्स ने उड़ाया मजाक, लगाए 'जिम्‍बाबर' के नारे

Pakistan vs England, 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बाबर आजम (Babar Azam) पाकिस्तान की दूसरी पारी में केवल 1 रन बनाकर ओली रॉबिन्सन का शिकार बने,

Video: सस्ते में आउट हुए बाबर आजम तो फैन्स ने उड़ाया मजाक, लगाए 'जिम्‍बाबर' के नारे

Babar Azam का उड़ाया गया मजाक

Pakistan vs England, 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बाबर आजम (Babar Azam) पाकिस्तान की दूसरी पारी में केवल 1 रन बनाकर ओली रॉबिन्सन का शिकार बने, कप्तान बाबर पहली पारी में 75 रन बना पाने में सफल रहे थे. लेकिन जब दूसरी पारी में बाबर से काफी उम्मीदें थी लेकिन ओली रॉबिन्सन की एक शानदार गेंद पर पाकिस्तानी कप्तान चकमा खा गए और बोल्ड हो गए. इसके बाद जब बाबर पवेलियन जा रहे थे तो पाकिस्तानी फैन्स ने उनका मजाक उड़ाया और 'जिम्‍बाबर' के नारे लगाकर अपनी खुन्नस निकाली, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, टी-20 वर्ल़्ड कप में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने हरा दिया था, यही कारण है कि जब दूसरी पारी में बाबर सस्ते में आउट हुए तो फैन्स ने जिम्‍बाबर' - जिम्‍बाबर'  के नारे लगाते दिखे.

वहीं, टेस्ट मैच की बात करें तो तीसरे दिन का जब खेल खत्म हुआ था तो पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 198 रन बना लिए थे. दरअसल, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 355 रनों का टारगेट दिया है. वहीं, अब पाकिस्तान को जीत के लिए 156 रन और बनानें हैं. 


दूसरी ओर इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी 275 रन पर ऑलआउट हो गया था. पाकिस्तान की ओर से अबरार अहमद ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. यह अबरार के टेस्ट करियर का पहला मैच है. अपने पहले ही मैच में अबरार ने 11 विकेट लेकर कमाल कर दिया. वो पाकिस्तान की ओर से केवल दूसरे ऐसे गेंदबाज हैं जिनके नाम डेब्यू टेस्ट में 10 से ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है. अबरार ने पहली पारी में 7 विकेट लेने का कमाल किया था. 

बात करें टेस्ट सीरीज की तो पहले टेस्ट में पाकिस्तान को हराकर इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. इंग्लैंड 22 साल के बाद पाकिस्तान में टेस्ट जीतने में सफल रहा है. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com