Watch: 52 साल की उम्र में इंजमाम उल हक ने मचाया कोहराम, जमकर की गेंदबाजों की कुटाई, देखकर अफरीदी के भी उड़े होश

Mega Stars League 2022 में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को पुराने दिनों की याद दिला दी है.

Watch: 52 साल की उम्र में इंजमाम उल हक ने मचाया कोहराम, जमकर की गेंदबाजों की कुटाई, देखकर अफरीदी के भी उड़े होश

Inzamam-ul-Haq ने मचाया कोहराम

Mega Stars League 2022 में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को पुराने दिनों की याद दिला दी है..दरअसल, पाकिस्तान में मेगा स्टार्स लीग 2022 खेला जा रहा है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज भी खेल रहे हैं. मेगा स्टार्स लीग पाकिस्तान में आयोजित होने वाली नई क्रिकेट लीग में जिसमें एक मैच 10-10 ओवर का खेला जा राह है. बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक इस टूर्नामेंट में करांची नाइट्स की ओर से खेल रहे हैं. 52 साल की उम्र में भी इंजमाम ने बलूच वॉरियर्स के खिलाफ मैच कमाल कर दिया और अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. 

दरअसल, इंजमाम ने बलूच वॉरियर्स  के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट मारे जो अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान लगाया करते थे. खासकर जिस अंदाज में इंजमाम ने नजाकत के साथ कट शॉट खेलकर चौका लगाया, उसे देखकर फैन्स यादों के सागर में गोते लगाने लगे. 

ये भी पढ़े- 

18 साल के स्पिनर रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया विश्व रिकॉर्ड

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम


बलूच वॉरियर्स  के खिलाफ मैच में इंजमाम उल हक ने 16 गेंद पर 29 रन की पारी खेली, भले ही इंजमाम केवल 29 रन ही बना सके लेकिन अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने फैन्स को झूमने का मौका जरूर दिया.  52 साल के इंजमाम उल हक ने इस मैच में कदमों का इस्तेमाल करके एक छक्का भी लगाया जिसे देखकर शाहिद अफरीदी (ShahidAfridi) भी चौंक गए. दरअसल, जब इंजमाम बैटिंग कर रहे थे तो शाहिद अफरीदी डगआउट में बैठकर मैच का मजा ले रहे हैं. 

इस क्रिकेट लीग में अफरीदी भी खेल रहे हैं और वो भी कराची नाइट्स की टीम का हिस्सा हैं.  बलूच वॉरियर्स के मैच से पहले कराची की टीम का मुकाबला  Lahore Maharajas की टीम के साथ भी हुआ था जिसमें भी इंजमाम ने तूफानी बैटिंग की थी. लाहौर के खिलाफ मैच में इंजमाम ने 14 गेंद पर 31 रन बनाए थे. 

बता दें कि Inzamam-ul-Haq पाकिस्तान के महान क्रिकेटरों में गिने जाते हैं. अपने करियर में इंजमाम ने 120 टेस्ट मैच में 8830 रन बनाए हैं जिसमें 25 शतक और 46 अर्धशतक शामिल है. वनडे में इंजमाम के नाम 378 मैच में 11739 रन दर्ज है. वनडे में इंजमाम ने 10 शतक लगाए हैं. साल 2007 में इंजमाम ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com