मर्यादा भूले सहवाग, कोहली के डांस वाले जश्न को देखकर किया भद्दा कमेंट, फैन्स हुए आग बबूला- Video

England vs India, 5th Test: पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की पारी के दौरान विराट कोहली ने इंग्लैंड बल्लेबाज बेयरस्टो को उकसाने की कोशिश की थी. लेकिन इंग्लैंड बल्लेबाज ने खुद पर काबू रखते हुए शानदार शतक जमा दिया.

मर्यादा भूले सहवाग, कोहली के डांस वाले जश्न को देखकर किया भद्दा कमेंट, फैन्स हुए आग बबूला- Video

सहवाग ने सरेआम कर दी गलती

खास बातें

  • सहवाग ने कोहली का उड़ाया मजाक
  • कोहली के डांस वाले जश्न को देखकर किया था कमेंट
  • सहवाग के कमेंट को लेकर भड़के फैन्स

England vs India, 5th Test: पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की पारी के दौरान विराट कोहली ने इंग्लैंड बल्लेबाज बेयरस्टो को उकसाने की कोशिश की थी. लेकिन इंग्लैंड बल्लेबाज ने खुद पर काबू रखते हुए शानदार शतक जमा दिया. बेयरस्टो के शतक लगाने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग (Virendra Sehwag) ने पूर्व कप्तान KOHLI की आलोचना की और ट्वीट कर अपनी राय दी. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोहली की स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था, लेकिन इसके बाद यह 150 के पार चला गया. कोहली ने बेवजह स्लेजिंग करके पुजारा की तरह खेल रहे बेयरस्टो को पंत बना दिया."

सहवाग के ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आए और लोगों ने पूर्व क्रिकेटर की जमकर क्लास लगा दी. यही नहीं कमेंट्री के दौरान सहवाग ने कोहली को लेकर एक ऐसी बात भी की जिससे फैन्स गुस्सा हो गए हैं. दरअसल कोहली मैदान पर अपने दबाव को भूलाने के लिए डांस मूव्स का सहारा लेकर टीम के माहौल को खुशनुमा बनाए रखते हैं. लेकिन सहवाग को कोहली का यह अंदाज पसंद नहीं आया. 

* "शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस देकर मनाया जश्न- Video
* 'ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video
* विश्व कप से पहले हर्षल पटेल ने सेलेक्टरों को दिया बड़ा संदेश, बल्ले से मचायी धूम


क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

हुआ ये कि जब इंग्लैंड की पारी के दौरान सैम बिलिंग्स आउट हुए तो कोहली अपने ही अंदाज में डांस कर विकेट के गिरने का जश्न मनाने लगे, विराट के इसी डांस को देखकर सहवाग ने कमेंट पास किया जिसे सुनकर क्रिकेट जगत हैरान रह गया है.  दरअसल कोहली के डांस को देखकर कमेंट्री के दौरान सहवाग ने सारी हदें पार कर दी और यह कहते हुए सुना गया. 'छमिया नांच रही है.'

कमेंट्री के दौरान कोहली पर सहवाग के इस भद्दे कमेंट की खूब आलोचना हो रही है. फैन्स का मानना है कि सहवाग को इस तरह के कमेंट कोहली ही क्यों किसी भी खिलाड़ी के लिए नहीं करनी चाहिए, वैसे, अबतक सहवाग का इसपर कोई कमेंट नहीं आया है. 

मैच की बात करें तो  मोहम्मद सिराज (66 रन पर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी ने जॉनी बेयरस्टो (106 रन) की बेहतरीन शतकीय पारी के असर को कम किया, तो वही पुराने रंग में लौटे चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 50 रन) ने क्रीज पर पैर जमाकर भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारत का स्कोर 45 ओवर में तीन विकेट पर 125 रन था. इस समय पुजारा के साथ पहली पारी के शतकवीर ऋषभ पंत (30) रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 50 रन की अटूट साझेदारी कर ली है.