Virat Kohli: RCB के अभ्यास शिविर से जुड़े विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Virat Kohli; IPL 2024: भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए देखा गया.

Virat Kohli: RCB के अभ्यास शिविर से जुड़े विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Virat Kohli at M Chinnaswamy Stadium

Virat Kohli Join RCB: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 22 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024 Virat Kohli) से पहले सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण देश से बाहर थे. वह रविवार को ही भारत पहुंचे थे. भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान को चिन्नास्वामी स्टेडियम (Virat Kohli at M Chinnaswamy Stadium) का चक्कर लगाते हुए देखा गया. टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. उसका पहला मैच शुक्रवार को चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा.

इस टूर्नामेंट में कोहली के प्रदर्शन पर सभी की करीबी नजर रहेगी क्योंकि इसके तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेला जाना है. इस 35 वर्षीय खिलाड़ी ने विश्व कप 2022 के बाद अपना पहला टी20 मैच इस साल के शुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था. रोहित शर्मा ने भी इस श्रृंखला में वापसी की थी और संभावना है कि वह एक जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच की घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे. इस दिग्गज बल्लेबाज ने पिछले साल आईपीएल में 639 रन बनाए थे जिसमें दो शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं.