कोहली ने अंडर19 वर्ल्ड कप में खुद को कहा था ''Quick Bowler.."तो लोगों का आया ऐसा रिएक्शन..देखें Viral Video

आईसीसी (ICC) ने ट्विटर पर थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्म जमकर कोहली को (Virat Kohli) ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल जो वीडियो आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर किया है वह 2008 अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप का है

कोहली ने अंडर19 वर्ल्ड कप में खुद को कहा था  ''Quick Bowler..

कोहली ने अंडर19 वर्ल्ड कप में खुद को कहा था ''Quick Bowler.."तो लोगों का आया ऐसा रिएक्शन..देखें Viral Video

आईसीसी (ICC) ने ट्विटर पर थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्म जमकर कोहली को (Virat Kohli) ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल जो वीडियो आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर किया है वह 2008 अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप का है. जिसमें सभी खिलाड़ी वीडियो में खुद को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. इंट्रोड्यूस वाले वीडियो में जब विराट कोहली की बारी आती है तो वो खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए बल्लेबाज के अलावा कुछ ऐसी बात कहते हैं जिसपर फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में कोहली खुश के लिए कहते हैं, 'विराट कोहली, कप्तान, दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हर्शल गिब्स हैं. ' यंग कोहली (Kohli) के द्वारा क्विक गेंदबाज खुद को कहे जाने पर फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि 2008 में भारतीय अंडर 19 टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल रही थी, उस भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान कोहली थे. 

आईसीसी (ICC) के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में  स्टीव स्मिथ, इमाद वसीम, डैरेन ब्रावो, स्टीवन फिन, रवींद्र जडेजा, वेन पार्नेल, मनीष पांडे, जेम्स पैटिनसन, जेम्स टेलर, अहमद शहजाद, रेज़ा हेंड्रिक, कीरन पावेल अपने आप को इंट्रोड्यूस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि 2008 में अंडर -19 वर्ल्ड कप  में जीत हासिल करने के बाद, कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट ने अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए.

रोहित शर्मा को लेकर फूटा भारतीय पूर्व कप्तान का गुस्सा, बोले- भारत के लिए खेलना या IPL खेलना ज्यादा अहम..


कोहली वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हैं। उनकी कप्तानी में आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल हो गई है. प्लेऑफ में आरसीबी की टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से 6 अक्टूबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दूसरे एलिमिनेटर में होगा।. आरसीबी लीग चरण के दौरान चौथे स्थान पर रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​