“ये Unlucky है..”, एशिया कप टीम से ईशान किशन के ड्रॉप होने पर पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर का बड़ा बयान

वेस्टइंडीज के खिलाफ चार मैचों तक बेंच पर बैठने के बाद ईशान किशन ने हाल ही में खेली गई पांचवी और आखिरी टी20 में सिर्फ 11 रन बनाए थे.

“ये Unlucky है..”, एशिया कप टीम से ईशान किशन के ड्रॉप होने पर पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर का बड़ा बयान

Ishan Kishan को एशिया कप टीम ने नहीं लिया गया

नई दिल्ली:

बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौजूदा दौर के तेज क्रिकेट का एक शानदार बल्लेबाज माना जाता है. अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से ईशान किसी भी तगड़ी गेंदबाजी यूनिट की लय बिगाड़ने का दम रखते हैं. हालांकि ओपनिंग जोड़ी के टाइट पोजीशन के कारण वो टीम (Team India) से अंदर-बाहर होते रहते हैं. आगामी एशिया कप (Asia Cup 2022) के लिए उन्होंने सेलेक्टरों ने नहीं चुना है. चोट की वजह से बाहर चल रहे केएल राहुल (KL Rahul) की टीम इंडिया में वापसी हो चुकी और वो टूर्नामेंट में उप-कप्तान होंगे. भारतीय टीम एक बार फिर अपने पूरे बेंच स्ट्रेंथ पर लौट चुकी है. न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) का मानना ​​है कि किशन एशिया कप के लिए नहीं चुने जाने पर निराश होंगे.

स्टायरिस ने SPORTS 18 के रोजाना स्पोर्ट्स न्यूज शो में कहा, "केएल राहुल संभवत: सभी मुकाबलों के लिए एक सरल चुनाव थे, जिन पर हमने चर्चा की, मुझे लगता है कि यह सबसे आसान था. आप देखें, भारतीय टीम के लिए मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं के लिए कितना मूल्यवान है क्योंकि उन्हें उप-कप्तानी भी दिया गया है."


ऋषभ पंत ने स्टोरी डालकर 10 मिनट में किया डिलिट, उर्वशी रौतेला के इस नए पोस्ट को यूजर्स ने माना जवाब, फिर खड़ा हुआ विवाद 

* VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा 

उन्होंने कहा, "तो यह बताता है कि वह हमेशा इस भारतीय टीम में एक अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी थे और मुझे लगता है कि यह ईशान किशन के लिए अनलकी है, उनके पास बाएं हाथ की क्षमता है जिसकी वजह से मुझे लगता है कि वो उसे टीम में शामिल करना पसंद करते यदि वो संभवत ऐसा कर सकते, क्योंकि यह एक बहुत ही दाहिने हाथ वालों की टीम है जब तक ऋषभ पंत जैसा कोई बल्लेबाजी के लिए नहीं आता. इसलिए, मुझे लगता है कि वह निराश होगा और स्वाभाविक रूप से, वह एक शानदार खिलाड़ी है. लेकिन भारत के लिए यह बहुत अच्छा है कि केएल राहुल वापस आ गए हैं क्योंकि आप जानते हैं, सबसे बड़े मंच पर भी वह एक वास्तविक मैच विनर हैं."

वेस्टइंडीज के खिलाफ चार मैचों तक बेंच पर बैठने के बाद ईशान किशन ने हाल ही में खेली गई पांचवी और आखिरी टी20 में सिर्फ 11 रन बनाए थे. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अब तक 19 टी20 मैचों में 30.16 की औसत 543 रन बनाए हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर 89 रन का है.

“सिंधु..सिंधु.. के चियर ने मुझे गोल्ड दिलाया”, CWG 2022 की पदक विजेता पीवी सिंधु ने की NDTV से खास बातचीत 

“भारत से सीखो, भविष्य को देखो”, एशिया कप से पहले पूर्व पाकिस्तानी स्टार की PCB को गंभीर सलाह 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com