यह ख़बर 29 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

तीसरे वनडे में जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी टीम इंडिया

फाइल फोटो

नॉटिंघम:

शानदार हरफनमौला खेल के दम पर मिली धमाकेदार जीत से उत्साहित भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में इस विजयी लय को बरकरार रखते हुए 2-0 की अजेय बढ़त बनाने उतरेगी।

ब्रिस्टल में पहला वनडे बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारत ने कार्डिफ में दूसरे वनडे में 133 रन से जीत दर्ज करके 1-0 से बढ़त बना ली।

उपमहाद्वीप के बाहर पहला शतक जमाने वाले सुरेश रैना ने 75 गेंद में 100 रन बनाए, जो इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। वहीं रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी में जौहर दिखाए।

दोनों टीमें ट्रेंट ब्रिज में पहले खेल चुकी हैं, जिसकी पिच को मैच रैफरी डेविड बून ने खराब बताया था। इसके बाद आईसीसी ने मैदानकर्मी को आधिकारिक चेतावनी दी थी। इसमें गेंदबाजों के लिए कुछ नहीं था, जबकि दोनों टीमों के पुछल्ले बल्लेबाजों के लिए वह वरदान साबित हुई।

यदि वनडे मैच में भी ऐसी ही पिच रहती है तो किसी को शिकायत नहीं होगी क्योंकि दर्शक रनों की बरसात देखना चाहते हैं ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेंट ब्रिज मैच से रविंद्र जडेजा और जेम्स एंडरसन विवाद की यादें भी ताजा हो जाएंगी। भारतीय प्रबंधन ने जडेजा को कथित रूप से धक्का देने के मामले में एंडरसन को सजा सुनाने के लिए दबाव बनाने पर इतना समय खपाया कि टीम अपना फोकस ही खो बैठी और 1-0 से बढ़त बनाने के बावजूद शृंखला 1-3 से हार गई।