"मैं उनसे फोन पर बात कर रहा हूं..", अश्विन की हो सकती है विश्व कप की टीम में एंट्री, रोहित शर्मा ने ऐसा कहकर मचाई खलबली

Rohit Sharma on Ashwin, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खुलासा किया है कि विश्व कप की टीम (World Cup Team) में अभी भी अश्विन (Ashwin) की वापसी हो सकती है, वह अभी भी टीम में जगह पाने को लेकर कतार में खड़े हैं.

Rohit Sharma on Ashwin: अश्विन की हो सकती है विश्व कप की टीम में वापसी

Rohit Sharma on Ashwin: भारतीय कप्तान के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खुलासा किया है कि विश्व कप की टीम (World Cup Team) में अभी भी अश्विन (Ashwin) की वापसी हो सकती है, वह अभी भी टीम में जगह पाने को लेकर कतार में हैं. हिट मैन रोहित ने एशिया कप फाइनल के बाद अश्विन को लेकर बात की और कहा कि वह टीम में आ सकता है. दरअसल, अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं जिससे अब विश्व कप में उनकी जगह को लेकर संशय पैदा हो गया है. वहीं कप्तान रोहित ने इस बारे में बात की है और कहा है कि वो अभी भी टीम में अपनी जगह बना सकते हैं. 

रोहित ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "स्पिनर-ऑलराउंडर के तौर पर अश्विन कतार में हैं. मैं उनसे फोन पर बात करता रहा हूं.' अक्षर को आखिरी मिनट में चोट लगी. वाशिंगटन उपलब्ध था, इसलिए उसे आना पड़ा और हमारे लिए भूमिका निभानी पड़ी. सुंदर को टीम में शामिल करने के फैसले पर रोहित ने कहा कि एशियाई खेलों के लिए जाने वाला यह युवा खिलाड़ी मैच के लिए तैयार है. वह (वाशिंगटन) क्रिकेट के लिए फिट था क्योंकि वह (बेंगलुरु में) एशियाई खेलों के शिविर का हिस्सा था.  मैं खिलाड़ियों के साथ उनकी भूमिकाओं के बारे में बहुत स्पष्ट हूं,  हर कोई कतार में है."

बता दें कि आईसीसी के नियम के अनुसार 28 सितंबर तक टीम इंडिया विश्व कप स्क्वाड में फेरबदल कर सकते हैं. ऐसे में अब जब रोहित ने अश्विन के टीम में वापसी की संभावनाओं को लेकर अपनी राय दी है तो फैन्स भी अब उम्मीद लगाए बैठें हैं. बता दें कि 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज होने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को विश्व कप में खेलने वाली है. 


वहीं, रोहित शर्मा सिराज के परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं. सिराज को लेकर रोहित ने अपनी बात रखते हुए कहा, तेज गेंदबाजों के ऐसे प्रदर्शन से मुझे काफी संतोष मिलता है.  सभी कप्तान तेज गेंदबाजों पर फख्र करते हैं और मैं भी अलग नहीं हूं. हमारे पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. स्लिप में खड़े होकर उसे गेंदबाजी करता देखना बहुत अच्छा लगा. उसने लगातार एक स्पैल में सात ओवर डाले और मुझे ट्रेनर से संदेश मिला कि अब उसे रोको.  वह गेंदबाजी के लिये इतना लालायित था ."

यह भी पढ़ें:

W 0 W W 4 W: मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, वनडे में रचा इतिहास

""इस वजह से मैंने ट्रेनर के मैसेज के बाद सिराज को स्पैल से हटा दिया, कप्तान रोहित ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com