Ram Mandir Pran Pratishtha: वेंकटेश प्रसाद ने शेयर की अयोध्या की तस्वीरे, अनिल कुंबले भी पहुंचे लखनऊ

Ram Mandir Pran Pratishtha: अनिल कुंबले रविवार दोपहर लखनऊ पहुंचे हैं और पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
C

Cricketers Arrived for Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए लोगों का पहुंचना शुरु हो गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे चुके हैं. अनिल कुंबले के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. अनिल कुंबले के अलावा भारतीय टीम के तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद भी अयोध्या पहुंच चुके हैं. वेंकटेश प्रसाद ने अयोध्या में होने वाले समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की है.

अनिल कुंबले रविवार दोपहर लखनऊ पहुंचे हैं और पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है.

दूसरी तरफ वेंकटेश प्रसाद ने अयोध्या की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि सभी जीवन भर की घटना का गवाह बनने के लिए तैयार हैं. वेंकटेश प्रसाद ने एक्स(पूर्व ट्विटर) पर लिखा,"जय श्री राम. क्या क्षण है. सभी जीवन भर की एक घटना का गवाह बनने के लिए तैयार हैं. हमारे सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक. संपूर्ण अयोध्या और हमारे राष्ट्र का अधिकांश भाग खुशी से झूम रहा है. अयोध्यापति श्री रामचन्द्र जी की जय."

Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई पूर्व क्रिकटरों के साथ साथ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पूर्व विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ साथ सचिन तेंदुलकर, कपिल देव,  'लिटिल मास्टर' सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले को आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा आर अश्विन और हरमनप्रीत कौर, विराट कोहली और रवींद्र जड़ेजा को भी आमंत्रित किया गया है.

इनके अलावा भारोत्तोलक कर्णम मल्लेश्वरी, फुटबॉलर कल्याण चौबे, लंबी दूरी की धाविका कविता राउत तुंगर और पैरालंपिक भाला फेंक खिलाड़ी देवेंद्र झांजड़िया को निमंत्रण मिला है. साथ ही महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज, शटलर साइना नेहवाल और पीवी सिंधु और उनके प्रशिक्षक पुलेला गोपीचंद को भी निमंत्रण मिला है. यह स्पष्ट नहीं है कि कितने लोग मंदिर के उद्घाटन में शामिल होंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: "भारत जीत जायेगा..." इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की भविष्यवाणी, बताया ये 'एक्स' फैक्टर टीम इंडिया को दिलाएगा जीत

यह भी पढ़ें: कभी नहीं देखा होगा ऐसा: किसी का पोता, तो किसी का बेटा अंडर-19 विश्व कप में खेल रही भाई-भतीजों की फौज

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article