Ram Mandir Pran Pratishtha: "अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के..." दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिया स्पेशल मैसेज

Keshav Maharaj: राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर केशव महाराज ने भी राम मंदिर के लिए भारतीय को बधाई देते हुए अपना वीडियो जारी किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
K

Keshav Maharaj ahead of Ram Mandir's Pran Pratishtha: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए लोगों का आयोध्या पहुंचा जारी है. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद अयोध्या पहुंच चुके हैं जबकि अनिल कुंबले की देर शाम तक अयोध्या में होंगे. राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर केशव महाराज ने भी राम मंदिर के लिए भारतीय को बधाई देते हुए अपना वीडियो जारी किया है. केशव महाराज का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केशव महाराज ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में केशव महाराज से कहा,"आप सभी को नमस्ते, कल अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन के लिए मेरी तरह से सभी भारतीय और साउथ अफ्रीका के लोगों को बधाई. मैं आशा करता हूं सभी को जीवन में शांति रहे और आध्यात्म का ज्ञान मिले. जय श्री राम."

Advertisement
Advertisement

बता दें, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एक केशव महाराज भारतीय मूल के हैं. हाल ही में भारत में हुए विश्व कप के दौरान उन्होंने मंदिरों का दौरा किया था. वहीं जब भारतीय टीम हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर गई थी, उस दौरान पहले टेस्ट सीरीज में जब केशव महाराज बल्लेबाजी के लिए आए थे तब मैदान पर 'राम सिया राम' गाना बजाया गया था. इस दौरान केएल राहुल ने केशव महाराज से पूछा था, आप जब भी बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो यह गाना जरूर चलाया जाता है. केशव महाराज ने इसके बाद हां में जवाब दिया था.

Advertisement

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए कई क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है. इनके अलावा पूर्व विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, कपिल देव के साथ साथ सचिन तेंदुलकर, 'लिटिल मास्टर' सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले को आमंत्रित किया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha: वेंकटेश प्रसाद ने शेयर की अयोध्या की तस्वीरे, अनिल कुंबले भी पहुंचे लखनऊ

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक की जगह इस खिलाड़ी को मौका देकर चौंकाया, 22 महीने पहले खेला था आखिरी टेस्ट

Featured Video Of The Day
Pakistan की Parliament के बाहर Firing, Imran Khan से जुड़ा है पूरा मामला
Topics mentioned in this article