IPL 2019: हार्दिक पंड्या पर चढ़ा 'एवेंजर्स' का बुखार, MI के कप्‍तान रोहित शर्मा के बारे में कही यह बात..

IPL 2019: हार्दिक पंड्या पर चढ़ा 'एवेंजर्स' का बुखार, MI के कप्‍तान रोहित शर्मा के बारे में कही यह बात..

Rohit sharma ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली

खास बातें

  • कहा-'एवेंजर्स' को ज्‍वॉइन करें रोहित शर्मा
  • चेन्‍नई के खिलाफ रोहित ने जमाया था अर्धशतक
  • इस पारी के जरिये उन्‍होंने फॉर्म में की है वापसी

Rohit Sharma: हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' दुनियाभर में लोगों की जबर्दस्‍त प्रशंसा हासिल कर रही है. एवेंजर्स सीरीज की इस आखिरी फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्‍त क्रेज बना हुआ है. आईपीएल (IPL 2019 )में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)की ओर से खेलने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी इसके असर से बच नहीं सके हैं. आईपीएल के अंतर्गत चेन्‍नई सुपर‍किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में MI के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. 'हिटमैन' के नाम से लोकप्रिय रोहित की पारी की सराहना करते हुए हार्दिक  ने अपने कप्‍तान को 'एवेंजर्स' में शामिल होने की सलाह दी है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर मुंबई की इस जीत के बाद हार्दिक ने ट्वीट किया, 'समय आ गया है कि हिटमैन (रोहित शर्मा) एवेंजर्स को ज्वाइन करें.' चेन्नई के खिलाफ चकित करने वाली जीत.'

World Cup-2019 के लिए वेस्‍टइंडीज टीम में चुने गए आंद्रे रसेल ने जताई यह इच्‍छा..

गौरतलब है कि इस मैच के पहले तक, रोहित शर्मा (Rohit Sharma)का इंडियन प्रीमियर लीग में फॉर्म कोई खास अच्‍छा नहीं रहा था. बहरहाल शुक्रवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मैच के दौरान  उन्‍होंने रनों के अपने इस 'सूखे' को खत्‍म किया और 9 पारियों के बाद अर्धशतकीय पारी खेलने में सफल रहे. मैच में 48 गेंदों पर 67 रन बनाते हुए रोहित शर्मा ने अपनी टीम को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ उसके ही होमग्राउंड पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस मैच में इविन लेविस और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी छोटी-छोटी, लेकिन आकर्षक पारियां खेलीं.


कोहली हुए थे नाराज, लेकिन यह अंपायर वर्ल्डकप के लिए चुने गए 22 अधिकारियों में इकलौता भारतीय

मुंबई इंडियंस (MI)के खिलाफ इस मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को अपने कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni)की सेवाएं नहीं मिली थीं. धोनी के स्‍थान पर सुरेश रैना ने टीम की कप्‍तानी की. मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 155 रन का स्‍कोर बनाया. मुंबई इंडियंस का यह स्‍कोर टी20 के लिहाज से कोई बहुत बड़ा नहीं था लेकिन चेन्‍नई की बल्‍लेबाजी का नाटकीय पतन हुआ. पूरी टीम 17.4 ओवर में महज 109 रन बनाकर पवेलियन में जा बैठी. टीम को 46 रन की हार का सामना करना पड़ा. चेन्‍नई (CSK)की टीम पहले ही प्‍लेऑफ में अपना स्‍थान सुनिश्चित कर चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत