LSG vs PBKS: यह है आज की सबसे बड़ी टक्कर, फंसे हुए हैं लखनऊ के कप्तान केएल राहुल

KL Rahul: अब जबकि विश्व कप कुछ ही महीने दूर खड़ा है, तो ऐसे में केएल राहुल को दमदार कर रहे युवाओं के बीच अपने प्रदर्शन में नियमितता लानी ही होगी

LSG vs PBKS:  यह है आज की सबसे बड़ी टक्कर, फंसे हुए हैं लखनऊ के कप्तान केएल राहुल

KL Rahul: केएल राहुल को विश्व कप को ध्यान में रखते हुए लगातार रन बनाने होंगे

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में मेजबान लखनऊ सुपर जॉयंट्स का मुकाबला पंजाब किंग्स (Lucknow Super Giants vs Punjab Kings) से होगा. जहां पंजाब खेले दो में से एक मैच जीत चुकी है, तो वहीं लखनऊ अपना दूसरा मैच खेलने जा रही है. जाहिर है कि केएल राहुल (KL Rahul) की टीम पर खुद को ऊपर ले जाने का दबाव ज्यादा होगा. फैंस छुट्टी के दिन मैच देखने को लेकर बहुत ही ज्यादा रोमांचित हैं. अलग-अलग मुकाबलों को लेकर बात हो रही है, लेकिन आज की सबसे बड़ी टक्कर में कप्तान केएल राहुल अच्छे खासे फंसे हुए हैं.

क्या जीत पाएंगे आज राहुल?

कप्तान केएल राहुल की यह टक्कर है पंजाब के दक्षिण अफ्रीकी पेसर कैगिसो रबाडा के साथ. दोनों के बीच हालिया सालों में अच्छी खासी टक्कर हुई है, लेकिन रबाडा ने राहुल को रुला कर रख दिया है. केएल ने अभी तक रबाडा का 36 गेंदों का ही सामना किया है, लेकिन बनाए गए 50 रन में केएल तीन बार आउट हुए हैं. मतलब रबाडा के खिलाफ केएल का औसत प्रति पारी 16 से कुछ ज्यादा का है. आज केएल का यह औसत ऊपर जाता है या और नीचे, यह देखने वाली बात होगी. 

कुछ ऐसा ही हाल है पडिक्कल का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जो हाल केएल राहुल का रबाडा के खिलाफ है, कमोबेश ऐसी ही स्थिति पडिक्कल की अर्शदीप के खिलाफ है. पडिक्कल ने लेफ्टी पेसर के खिलाफ 31 गेंदों पर बनाए गए 49 रन में अपना तीन बार विकेट गंवाया है. मतलब केएल के साथ-साथ प्रचंड फॉर्म में चल रहे पडिक्कल के लिए भी चैलेंज खासा बड़ा हो चला है. देखते हैं कि कौन बाजी मारता है.