IPL के चक्कर में पति से दूर हुईं प्रीति जिंटा, इंस्टाग्राम पर मिसिंग यू लिखकर शेयर की ये रोमांटिक रील

प्रीति जिंटा IPL के चक्कर में लंबे समय से इंडिया में है. एक तरफ मैच चल रहे हैं तो दूसरी तरफ प्रीति अपने पति जीन को मिस कर रही हैं.

IPL के चक्कर में पति से दूर हुईं प्रीति जिंटा, इंस्टाग्राम पर मिसिंग यू लिखकर शेयर की ये रोमांटिक रील

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बिजी पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने पति जीन गुडइनफ की तस्वीरों के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा, मैं अभी से तुम्हें मिस कर रही हूं. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की इसमें उन्‍होंने अपनी और अपने पति की कई तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल किया है. रील में कुछ अनदेखे पलों की झलक भी है. 'वीर-जारा' एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट में हाल ही में रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के गाने 'तू क्या जाने' को इस्तेमाल किया. बता दें कि कपल के जुड़वा बच्चे एक लड़का और एक लड़की है.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो उनके पास पाइपलाइन में राजकुमार संतोषी के डायरेक्सन में बन रही 'लाहौर 1947' है. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में हैं और प्रीति को उन्हीं के अपोजिट कास्ट किया गया है. सनी देओल और प्रीति जिंटा के अलावा इसमें करण देओल भी नजर आने वाले हैं. फिल्म मेकर्स ने करण के नाम पर एक दाव खेला है. अगर ये फिल्म अच्छा कर जाती है जैसी कि पूरी उम्मीद है यह करण के लिए एक अच्छा प्लैटफॉर्म बन सकती है. ठीक उसी जगह जैसा कि गदर में हुआ था. डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग की गाड़ी यूं तो धीमी रफ्तार से खिसक रही थी लेकिन गदर की सफलता ने उनमें एक नया कॉन्फिडेंस भर दिया. उत्कर्ष को गदर-2 में पसंद किया गया. उम्मीद है करण भी लाहौर से दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com