PAK vs ENG: "कब्रिस्तान है यह...", पहले टेस्ट की पिच को देखकर आगबबूला हुए केविन पीटरसन, रिएक्शन ने मचाया बवाल

Kevin Pietersen on Multan Pitch: पाकिस्तानी बल्लेबाजों के धमाल को देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज चौंक गए हैं. केविन पीटरसन ने मुल्तान की पिच को लेकर रिएक्ट किया है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज पीटरसन ने मुल्तान की पिच को...

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

PAK vs ENG 1st Test: मुल्तान टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. शान मसूद ने अपना शतक भी पूरा किया. बता दें कि मसूद (Shan Masood) का टेस्ट मे यह पांचवां शतक है. टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. हालांकि पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही थी और पहला विकेट केवल 8 रन के स्कोर पर गिर गया था. लेकिन इसके बाद शान मसूद और अब्दुल्ला शफीक ने मिलकर पाकिस्तानी पारी को संभाल लिया. ये खबर लिखे जाने तक दोनों ने दूसरे विकेट के लिए अबतक 200 रनों की पार्टनरशिप कर ली है.

बता दें कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों के धमाल को देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज चौंक गए हैं. केविन पीटरसन ने मुल्तान की पिच को लेकर रिएक्ट किया है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज पीटरसन ने मुल्तान की पिच को गेंदबाजों के लिए कब्रगाह करार दे दिया है. पीटरसन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुल्तान का वह विकेट - गेंदबाजों का कब्रिस्तान".

Advertisement

केविन पीटरसन के अलावा माइकल वॉन ने भी मुल्तान की पिच पर रिएक्ट किया है.  "मुल्तान की पिच सड़क जैसी लग रही है.. शानदार टॉस जीतना.. और शान मसूद का शानदा शतक, मसूद को बल्लेबाजी करते देखना भी अच्छा लगा." सोशल मीडिया पर अब पाकिस्तानी फैन्स भी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गजों के पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- ऑटो रिक्शा चलाने वाला आज बना भारतीय क्रिकेट का घातक तेज गेंदबाज, विश्व क्रिकेट में तहलका मचाने को बेताब

Advertisement

बता दें कि साल 2006 के बाद मुल्तान स्टेडियम में शतक बनाने वाले शान मसूद पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गए हैं.  इससे पहले साल 2006 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद यूसुफ ने शतक जमाया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi और Mohamed Muizzu के बीच किन मुद्दों पर बनी सहमति?
Topics mentioned in this article