"सीरीज में निश्चित रूप से परिणाम आएगा यदि...". दूसरे टेस्ट मैच के बाद केविन पीटरसन के रिएक्शन ने मचाई धूम

kevin pietersen reaction viral: सोशल मीडिया पर केविन पीटरसन का रिएक्शन वायरल है. दरअसल, दूसरा टेस्ट मैच केवल 642 गेंद में ही खत्म हो गया था. ...

kevin pietersen रिएक्शन वायरल

Kevin Pietersen viral reaction IND vs SA: दूसरा टेस्ट मैच भारत ( IND vs SA) ने 7 विकेट से जीत लिया. सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ. बता दें कि यह टेस्ट मैच काफी अबतक का सबसे छोटा टेस्ट मैच  रहा. इस टेस्ट में केवल 642 गेंदें ही फेंकी गई. भारत की टीम पहली बार केपटाउन में टेस्ट जीतने में सफल रही है. वहीं, टेस्ट मैच के जल्द खत्म होने के बाद कई पूर्व दिग्गजों ने इसपर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen on IND vs SA 2nd Testने भी इसपर रिएक्ट किया और सोशल मीडिया मंच पर मजाकिया पोस्ट शेयर कर पिच को ट्रोल करने की कोशिश की है. पीटरसन ने अपने पोस्ट में लिखा," केपटाउन में तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच को खेलने के लिए पर्याप्त समय है. सीरीज में निश्चित रूप से परिणाम आएगा और खिलाड़ी घर जाने के लिए अपनी निर्धारित उड़ानें नहीं चूकेंगे." 

 मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी

मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने केपटाउन की पिच का भरपूर फायदा उठाया. सिराज ने पहली पारी में 6 विकेट लिए थे तो वहीं दूसरी पारी मे बुमराह ने 6 विकेट लेने का कमाल किया. दोनों गेंदबाजों ने मिलकर दूसरे टेस्ट में कुल 15 विकेट निकाले. सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो हीं बुमराह प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए. 


यह भी पढ़ें: करीब दो दिन में खत्म हुआ टेस्ट, तो हरभजन ने उठा दिया यह बड़ा सवाल, फैंस भी लेने लगे मजे

पहली बार केपटाउन में जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहली बार भारतीय टीम केपटाउन में टेस्ट मैच जीतने में सफल रही है. भारतीय  टीम एशिया की पहली एशियाई टीम बनी है जिन्होंने केपटाउन में टेस्ट मैच जीतने का कमाल कर दिखाया है.