IPL 2022, RR vs GT: गुजरात ने राजस्थान को 37 रन से हराया, प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचे टाइटंस

IPL 2022, Rajasthan Royals vs Gujrat Titans Score Updates: राजस्थान 4 मैचों में तीन जीत और एक हार से छह प्वाइंट्स के साथ टेबल में टॉप पर है, तो गुजरात भी कुछ ऐसे ही प्रदर्शन के साथ इतने ही अंक के साथ टेबल में नंबर पांच पर है.

IPL 2022, RR vs GT: गुजरात ने राजस्थान को 37 रन से हराया, प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचे टाइटंस

IPL 2022, RR vs GT Score: जोस बटलर आतिशी अर्द्धशतक को लंबा नहीं खींच सके

मुंबई:

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans, 24th Match Live Cricket Score Commentary: जारी इंडियन प्रीमियर लीग में वीरवार के इकलौते मुकाबले के तहत मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात ने राजस्थान को विशाल 37 रन से हरा दिया. इसी के साथ ही टाइंट्स अब प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर भी पहुंच गए. वास्तव में मैच का परिणाम बहुत हद तक तभी तय हो गया था, जब राजस्तानी 193 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरे थे. यह पिच इस स्कोर के लिए खासी मुश्किल थी और इसके लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी था कि राजस्थान के लिए कोई एक बल्लेबाज हार्दिक पंड्या की तरह बड़ी पारी खेलता, लेकिन ऐसा नहीं ही हो सका. बटलर अपने पचासे को बड़ी पारी में नहीं बदल सके. उनके बाद दूसरा बेस्ट स्कोर हेटमायर के 29 रन रहा. और रॉयल्स की टीम कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी. करियर का पहला आईपीएल मैच खेले यश दयाल और फर्ग्युसन ने तीन-तीन विकेट लिए.

SCORE BOARD

पहली पाली में गुजरात टाइंटस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 193 रनों का चैलेंज रखा. और इस चैलेंज के लिए बड़े जिम्मेदार कप्तान हार्दिक पंड्या रहे, जिन्होंने 52 गेंदों पर 8 चौकों औरर 4 छक्कों से बिना आउट हुए 87 रन बनाए. और इससे गुजरात टाइटंस कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 192 रन तक पहुंचने में सफल रहे और यह स्कोर राजस्थान के लिए कहीं बड़ा साबित हुआ. इससे पहले राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गुजरात के लिए यश दयाल करियर का पहला मैच खेलने जा रहे हैं.  वह उत्तर प्रदेश से आते हैं और लेफ्टी पेसर हैं. दोनों टीमों की वास्तविक XI इस प्रकार हैं:

राजस्थान:  1. जोस बटलर 2. देवदत्त पडिक्कल 3. संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर) 4. रैसी वॉन डेर डुसेन 5. शिमरोन हेटमायर 6. रियान पराग 7. कुलदीप सेन 8. आर अश्विन 9. जेम्स नीशम 10. प्रसिद्ध कृष्णा 11. युजवेंद्र चहल.

गुजरात:  1. मैथ्यू वेड (विकेटकीपर) 2. शुबमन गिल 3. विजय शंकर 4. हार्दिक पांड्या (कप्तान), 5. डेविड मिलर 6. राहुल तेवतिया 7. अभिनव मनोहर 8. राशिद खान 9.लॉकी फर्ग्यूसन 10. मोहम्मद शमी 11. यश दयाल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans, 24th Match  Live Cricket Score Commentary