IPL 2020: अपने गेंदबाजों को Dhoni ने ऐसे दी नसीहत, बोले- 'DRS लेंगे चिंता न कर..' देखें Video

IPL 2020 in UAE: आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है. बीसीसीआई ने शेड्यूल की घोषणा भी कर दी है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा.

IPL 2020: अपने गेंदबाजों को Dhoni ने ऐसे दी नसीहत, बोले- 'DRS लेंगे चिंता न कर..' देखें Video

IPL 2020: अपने गेंदबाजों को Dhoni ने ऐसे दी नसीहत

खास बातें

  • IPL 2020 की तैयारी पूरजोर कर रहे हैं धोनी
  • ट्रेनिंग सेशन में धोनी गेंदबाजों को दे रहे हैं नसीहत
  • सीएसके ने शेयर किया Video

IPL 2020 in UAE: आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है. बीसीसीआई ने शेड्यूल की घोषणा भी कर दी है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा. मुंबई और चेन्ऩई के बीच मैच हमेशा की तरह काफी रोमांचक होता है. बता दें कि आईपीएल शेड्यूल के ऐलान के बाद सीएसके ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया जिसमें सीएसके कैंप अभ्यास करता हुआ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कैप्टन धोनी (MS Dhoni) का अंदाज देखने को मिल रहा है. फैन्स धोनी को वहीं पुराने अंदाज को देखकर खुश हो रहे हैं. वीडियो में धोनी अपने खिलाड़ियों को चिंता न करने की बात भी कहते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि पिछला कुछ समय सीएसके लिए अच्छा नहीं रहा है. सुरेश रैना और हरभजन सिंह निजी कारणों के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं तो वहीं पिछले दिनों 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हाालांकि अब सभी कोरोना सदस्य की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है.

बता दें कि धोनी की लगभग डेढ साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी होगी. माही ने बिते 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सीएसके ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें धोनी अपने गेंदबाजों को  चिंता न करने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में धोनी गेंदबाज की तरफ देखकर कहते  हैं 'चिंता न कर डीआरएस ले लेंगे. '

धोनी की कप्तानी में सीएसके 3 बार खिताब जीत चुका है. इस बार भी टीम सीएसके खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. 2019 के फाइनल में मुंबई के हाथों 1 रन से हार झेलनी पड़़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL 2020 का पूरा शेड्यूल.