इंजमाम ने किया बाबर का समर्थन, पूर्व कप्तान बोले आजम को इस मुश्किल समय में समर्थन की जरूरत

पिछले साल बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में पाकिस्तान एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत सका, और एक बड़ा वर्ग इसके लिए बाबर की कप्तानी को दोष दे रहा है.

इंजमाम ने किया बाबर का समर्थन, पूर्व कप्तान बोले आजम को इस मुश्किल समय में समर्थन की जरूरत

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक

खास बातें

  • बाबर की कप्तानी में जीत को तरसा पाकिस्तान
  • किसी तरह घर में न्यूजीलैंड से ड्रा कराई सीरीज
  • इंजी ने हेड कोच सकलैन का भी सपोर्ट किया
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने हालिया समय में मनमाफिक परिणाम न मिलने के बावजूद कप्तान बाबर आजम और कोचिंग स्टॉफ का समर्थन किया है. दरअसल पाकिस्तान की टीम गुजरे साल एक भी टेस्ट मैच जीतने में नाकाम रही है. यही वजह है कि बाबर की कप्तानी आलोचकों के निशाने पर हैं. दिसंबर में मेजबान टीम को इंग्लैंड ने 3-0 से मात दी थी. हालांकि, खराब पिचों को लेकर भी काफी कुछ कहा जा चुका है, लेकिन कप्तान बाबर और हेड कोच सकलैन मुश्ताक को भी इन हारों के लिए तीखी आलोचना झेलनी पड़ रही है. लेकिन पूर्व कप्तान इंजाम ने कहा है कि बाबर ने आलोचकों को बल्ले से बेहतरीन जवाब दिया है. और उन्हें इस मुश्किल समय में आलोचना की जगह, बल्कि समर्थन की जरूरत है.

SPECIAL STORIES:

VIDEO: सरफराज अहमद ने 8 सालों के बाद जड़ा टेस्ट में शतक, स्टैंड्स में मौजूद वाइफ देखकर हुई इमोशनल


सरफराज अहमद ने किया "डबल धमाका", बाबर आजम की बराबरी की, अब नजर दिग्गजों पर

इस वजह से सरफराज अहमद की शतकीय पारी कही जा रही हालिया सालों की वन ऑफ द बेस्ट सेंचुरी

अपने देश में एक कार्यक्रम के दौरान इंजी बोले कि इंजाम पर कप्तानी का कोई दबाव नहीं है. वह आलोचकों को बल्ले से जवाब दे रहे हैं. कप्तानी एक मुश्किल काम है और आप इसे समय के साथ सीखते हैं. वर्तमान में बाबर मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. इस समय उन्हें हमारे समर्थन की जरूरत है. कप्तान को जितना ज्यादा भरोसा मिलता है, वह उतने ही बेहत निर्णय लेते हैं. मैं नहीं सोचता कि उनकी जगह किसी और को कप्तान बनाए जाने की जरूरत है. 

वहीं, इंजमाम ने पूर्व साथी सकलैन मुश्ताक और मोहम्मद यूसुफ का भी समर्थन करते हुए कहा कि उतार-चढ़ाव के बीच इन दोनों ने अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि टीम के प्रदर्शन में हालिया समय में उतार-चढ़ाव रहे हैं, लेकिन मुश्ताक और यूसुफ ने अच्छा काम किया है. इंजमाम का यह बयान हाल ही में नवनियुक्त पीसीबी चेरयमैन नजम सेठी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि पीसीबी जल्द ही विदेशी कोच की नियुक्ति करेगा. 

ये भी पढ़ें :

"भाई क्या कर रहे है तू....", अर्शदीप सिंह की लगातार नो बॉल पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com