कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने की है मुंबई इंडियन्स के कैप्टन हार्दिक पांड्या से शादी

IPL टीम मुंबई इंडियन्स के कैप्टन हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने की है मुंबई इंडियन्स के कैप्टन हार्दिक पांड्या से शादी

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियन्स की कप्तानी संभालने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों चर्चा में हैं. जहां कई लोग IPL 2024 की शुरूआत से ट्रोल करते हुए नजर आए तो वहीं उनके वाइफ नताशा स्तांकोविक और फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो चर्चा में रहे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि RCB प्लेयर विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की तरह नताशा भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन की फिल्मों में काम किया है. वहीं एक्टिंग की दुनिया से दूर होने के बाद भी सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो से फैंस का ध्यान खींचती हैं. 

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस रह चुकी हैं. 4 मार्च 1992 में जन्मी सर्बिया की रहने वाली हैं. जबकि साल 2012 में मुंबई आने वाली एक्ट्रेस ने साल 2013 में प्रकाश झा की पॉलिटिकल ड्रामा सत्यग्रह से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. 

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 चल रहा है, जिसमें बीते दिन दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबला हुआ और DC ने 10 रन के साथ जीत हासिल की. इस दौरान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो भी वायरल हुई, जिसमें उनका गुस्सा देखने को मिला. वहीं सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई