17 साल पहले रणबीर कपूर की फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं राखी सावंत, वीडियो देख पहचान नहीं पाए फैंस, ड्रामा क्वीन पर टिकीं नजरें

हाल में राखी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बीते जमाने का उनका अंदाज नजर आ रहा है. 17 साल पहले फिल्म सावरिया की प्रीमियर पार्टी में पहुंची राखी ने अपने लुक और स्टाइल से महफिल लूट ली थी.

17 साल पहले रणबीर कपूर की फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं राखी सावंत, वीडियो देख पहचान नहीं पाए फैंस, ड्रामा क्वीन पर टिकीं नजरें

राखी सावंत का 17 साल पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ड्रामाक्वीन कही जाने वाली राखी सावंत जहां जाती हैं छा जाती हैं. अपने बड़बोले और स्ट्रेट फॉर्वर्डनेस की वजह से वह लाइनलाइट लूट ले जाती हैं. राखी आज भी अपने उसी अंदाज में दिखती हैं, जिस तरह वह सालों पहले दिखती थीं. हाल में राखी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बीते जमाने का उनका अंदाज नजर आ रहा है. 17 साल पहले फिल्म सावरिया की प्रीमियर पार्टी में पहुंची राखी ने अपने लुक और स्टाइल से महफिल लूट ली थी.

सिल्वर कलर की साड़ी में राखी ने ढाया कहर

इंस्टाग्राम पर स्टार रेट्रो टीवी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो से शेयर किया गया है. ये वीडियो संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया की प्रीमियर पार्टी का है. फिल्म में रणबीर कपूर और सोनम कपूर लीड रोल में थे.

इसके अलावा सलमान खान भी फिल्म में नजर आए थे. फिल्म की प्रीमियर पार्टी पर सिल्वर कलर की साड़ी पहन पहुंची राखी सावंत ने लाइमलाइट लूट ली थी. इस दौरान वह डीप नेक ब्लाउज से साथ कुंदन जड़ाऊ नेकलेस और सिर पर मांग टीका लगाए ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. राखी मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म की तारीफ करती नजर आती हैं.

फैंस बोले- कितनी खूबसूरत दिख रही हैं

17 साल पुराना ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी का अंदाज देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कुछ यूजर्स ने कहा कि वह प्लास्टिक सर्जरी से पहले अधिक बेहतर लग रही हैं. वहीं कुछ ने उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी बताया. बता दें कि राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं, जो अपने डांस और एक्टिंग के साथ ही बिंदास तरीके से बोलने के जानी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई