Ind vs Ban: कुछ इतना "विराट" हो चुका है बांग्लादेश के खिलाफ "कोहली बम", शाकिब के लिए बना बड़ा चैलेंज

India vs Bangladesh: मानो टूर्नामेंट की शुरुआत में ही विराट के बल्ले ने फॉर्म रूपी लपटें पकड़ ली हैं. और ये आगे-आगे कितनी ऊंची जाएंगी, कितनों को झुलसाएंगी, नजर इसी पर लगी है. और बांग्लादेश इससे अगर बच गया, तो यह उसके लिए सौभाग्य की बात होगी

Ind vs Ban: कुछ इतना

नई दिल्ली:

India vs Bangladesh: जारी World Cup 2023 में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेले तीन मैचों में दो पचासे जड़कर दुनिया भर के गेंदबाजों को एक अच्छा-खासा ट्रेलर दिखा दिया है कि इस मेगा इवेंट में वह उन पर कितने भारी पड़ने जा रहे हैं. और कुछ ऐसा ही हाल कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी है. मानो इन दोनों के बीच अभी से ही प्लेय ऑफ द टूर्नामेंट के लिए रेस शुरू हो चुकी है, लेकिन जब बात बांग्लादेश के खिलाफ आती है, तो  कोहली वेरी-वेरी स्पेशल बन चुके हैं. कोहली ने अपने प्रदर्शन से एक ऐसा "विराट बम" बना दिया है, जो बांग्लादेशी कप्तान शाकिब-अल-हसन को डराने के लिए काफी है. उनके बॉलरों को हतोत्साहित करने के लिए काफी है. और उनके लिए आज के मुकाबले में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में विराट को फिस्स करना बहुत ही बड़ा चैलेंज हो  चला है. 

यह भी पढ़ें:

Ind vs Ban: मैच से पहले खौफ में दिखे बांग्लादेशी कोच, पूर्व संध्या पर दिया यह बयान


"बांग्लादेश ने भारत को हराया तो बंगाली लड़के के साथ डेट पर जाऊंगी..", पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया वादा

दरअसल बात यह है कि विराट ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ 15 वनडे मैच खेले हैं. और इन मैचों में विराट का इस टीम के खिलाफ औसत 67.35 और स्ट्राइक-रेट 101.25 का रहा है. यही वह औसत रूप विराट बम है, जो बांग्लादेशियों को डराने और दहलाने के लिए काफी है. और विराट की हालिया फॉर्म मानो किसी घड़ी की सुई की तरह टिक-टिक कर रही है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और इस बम में ताजा बारूद का काम कर रहा है कि विराट का वर्तमान प्रदर्शन. विराट अभी तक खेले तीन मैचों में 78.00 के औसत से 156 रन बना चुके हैं. ऐसे में आप खुद ही कल्पना कर लीजिए कि यह प्रदर्शन में पूर्व की परफॉरमेंस में समायोजित होकर कोहली बम को कितना खतरनाक बना देता है! साफ है कि कोहली का विकेट बांग्लादेशी बॉलरों के लिए एक बड़ा चैलेंज होने जा रहा है क्योंकि जिस खतरनाक फॉर्म में विराट चल रहे हैं, तो उसे देखते हुए उनके बल्ले से शतक भी निकलता है, तो चौंकाने वाली बात बिल्कुल भी नहीं होगी.