उस मैच में सिर्फ स्टुअर्ट ब्रॉड नहीं बने थे युवराज सिंह का शिकार, ICC ने फिर से याद किया 6 छक्कों वाला VIDEO

आईसीसी ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का छह गेंदों पर छह छक्के लगाने का वीडियो एक बार फिर से शेयर किया है जिसमें स्टुअर्ट ब्रॉड के अलावा एंड्रयू फ्लिंटॉफ जैसे गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई हुई थी. 

उस मैच में सिर्फ स्टुअर्ट ब्रॉड नहीं बने थे युवराज सिंह का शिकार, ICC ने फिर से याद किया 6 छक्कों वाला VIDEO

आज भी वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम पर लोगों ने जमकर कॉमेंट किए हैं

नई दिल्ली:

दरअसल अभ टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World CUP) को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके लिए आईसीसी (ICC) ने भी माहौल बनाना शुरू कर दिया है. आईसीसी ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का छह गेंदों पर छह छक्के लगाने का वीडियो एक बार फिर से शेयर किया है जिसमें स्टुअर्ट ब्रॉड के अलावा एंड्रयू फ्लिंटॉफ जैसे गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई हुई थी. 

यकीनन दुनियाभर में क्रिकेट के दीवनों को साल 2007 में पहले टी20 विश्वकप (T20WorldCup 2007) में युवराज सिंह द्वारा स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों पर लगातार लगाए वो छह छ छक्के अभी तक याद होंगे. इस ओवर के वीडियो को जितनी भी बार देखो उतनी ही बार और देखने का मन करता है. क्रिकेट की दुनिया का यह ऐसा वीडियो है जिसको पता नहीं सभी ने कितनी ही बार देखा होगा लेकिन जब भी आखों के सामने आता है वो पल जैसे फिर से ताजा हो जाता है. 

अपनी बेटी vamika और अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए विराट कोहली, Instagram पर शेयर किया VIDEO

WIvsIND 1st ODI : पहले वनडे के लिए तैयार टीम इंडिया, देखिए किन-किन खिलाड़ियों मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका

वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम पर लोगों ने जमकर कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवराज सिंह ने पंगा लेना पड़ गया महंगा. एक अन्य यूजर ने रवि शास्त्री की कॉमेंट्री की तारीफ की.  आईसीसी ने गुरुवार को युवराज सिंह के वो छह छक्कों वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से शेयर किया है. वीडियो के शेयर करते ही कुछ ही देर में लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है. आईसीसी ने लिखा है कि युवराज सिंह की ना भुलाए जाने वाली पारी. #T20WorldCup 2007.  इस बार टी20 वर्ल्डकप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. वर्ल्डकप शुरू होने में अब कुल 2 महीने और 25 दिन बचे हैं. भारत का पिछले विश्वकप जो कि यूएई में था प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com