सलमान खान की 90s की इन दो एक्ट्रेस ने गुलाबी साड़ी गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस बोले- आउटस्टैंडिग...

गुलाबी साड़ी गाने पर 90 के दशक की फेमस अदाकारा भाग्यश्री और शीबा साबिर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान की 90s की इन दो एक्ट्रेस ने गुलाबी साड़ी गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस बोले- आउटस्टैंडिग...

भाग्यक्षी और शीबा साबिर ने किया गुलाबी साड़ी गाने पर डांस

नई दिल्ली:

90s के दशक से फैंस के दिलों में सुपरस्टार सलमान खान राज कर रहे हैं. वहीं उनके साथ काम करने वाली अदाकाराओं ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाई है. इसी बीच भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस भाग्यश्री और शीबा साबिर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को इन दिनों ट्रैंड कर रहे मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एक्ट्रेस शीबा को बर्थडे विश करते हुए मैंने प्यार किया एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों को पिंक साड़ी में मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस क्लिप के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेरी गुलाबी शैम्पेन जन्मदिन मुबारक हो. चुलबुली और उत्साह से भरपूर, एक जश्न का ट्विस्ट. एक पागलपन भरा मिश्रण उत्साही जंगलीपन का. यहां एक साथ बहुत सारे पागलपन भरे समय, खास यादें हैं, जिन्हें हम आगे भी जारी रखेंगे. बस हर किसी के जीवन में वह उत्साह बने रहें. लव या शीबा. 

इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने जन्मदिन की बधाई के साथ हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, बहुत क्यूट. दूसरे यूजर ने लिखा, लवली गुलाबी साड़ी. तीसरे यूजर ने लिखा, शीबा जी को काफी समय बाद देखकर अच्छा लगा. चौथे यूजर ने लिखा, आउटस्टैंडिंग. 

बता दें, एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप साबिर को 1992 में आई सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था. इसके अलावा वह प्यार का साया, मिस 420, ये आग कब बुझेगी और सनमम तेरी कसम फिल्म में गेखा गया था. वहीं भाग्यश्री की बात करें तो वह 1989 में मैने प्यार किया में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. जबकि राधे श्याम, पायल और छत्रपति जैसी फिल्मों में वह नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई