England Playing 11: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग XI का ऐलान, यह खिलाड़ी हुआ बाहर

England Playing XI: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है, बता दें कि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जाएगा.

England Playing 11: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग XI का ऐलान, यह खिलाड़ी हुआ बाहर

England Playing 11: इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

England Playing 11: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन (IND vs ENG 3rd Test) का ऐलान कर दिया है. प्लेइंग इलेवन में इंग्लैंड ने एक बदलाव किए हैं. मार्क वुड को इलेवन में शामिल किया गया है तो वहीं स्पिनर शोएब बशीर को तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जाएगा. बता दें कि इस समय सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. भारत ने दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज में वापसी कर ली थी. दूसरी ओर इंग्लैंड ने स्पिनर बशीर को तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया है. दरअसल, शोएब बशीर कोई खास कमाल दूसरे टेस्ट में नहीं कर पाए थे और इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट में एक तेज गेंदबाज की कमी को महसूस कर रही थी. यही कारण है कि तीसरे टेस्ट के लिए मार्क वुड को इलेवन में शामिल कर लिया गया है. 

वैले, राजकोट की पिच स्पिनरों के लिए लाभदायक होती है. इसके बाद भी इंग्लैंड ने मार्क वुड को शामिल कर एक तरह से रिस्क खेला है. एससीए स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot Pitch report)की पिच के बारे में कहा जा रहा है कि पहले दो दिन बल्लेबाजों को खूब मदद मिलने वाली है. लेकिन इसके बाद स्पिनर्स अपना जलवा इस पिच पर दिखाना शुरू कर देंगे. यहां की पिच धीमा रहने वाली है. बता दें कि इस मैदान पर अबतक दो टेस्ट मैच खेले गए हैं जिसमें भारत को एक टेस्ट में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है.

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन (England Playing 11 for 3rd Test)


जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन 

बेन स्टोक्स का 100वां टेस्ट मैच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरने वाले हैं. स्टोक्स ने अबतक 99 टेस्ट मैच खेले हैं, स्टोक्स इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 16वें खिलाड़ी बन जाएंगे. ऐसे में स्टोक्स अपने 100वें टेस्ट मैच को यादगार बनाना चाहेंगे.