पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, 14 खिलाड़ियों को किया गया शामिल

England Vs Pakistan T20I: इंग्लैंड ने टी-20 सीरीज के लिए इयोन मोर्गन की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम घोषित की है. आयरलैंड के खिलाफ लचर प्रदर्शन करने वाले जेम्स विन्स की जगह डेविड मालन को शामिल किया है.

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, 14 खिलाड़ियों को किया गया शामिल

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित

England Vs Pakistan T20I: इंग्लैंड ने टी-20 सीरीज के लिए इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan) की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम घोषित की है. आयरलैंड के खिलाफ लचर प्रदर्शन करने वाले जेम्स विन्स की जगह डेविड मालन (Dawid Malan) को टीम में शामिल किया गया है. सीरीज का पहला टी-20 मैच 28 अगस्त, दूसरा और तीसरा टी20 क्रमश: 30 अगस्त और एक सितंबर को खेला जाएगा. बता दें कि टी-20 सीरीज में जो रूट (Joe Root) ,क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, सैम कुरेन, मार्क वुड, जॉस बटलर को आराम दिया गया है,  वहीं पारिवारिक काऱणों के बेन स्टोक्स भी टीम का हिस्सा नहीं हैं. स्टोक्स टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट मैचों से अपने नाम के अलग कर चुके थे.

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर अजहर महमूद (Azhar Mahmood) को इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को कहा कि 45 साल के महमूद ओल्ड ट्रैफर्ड में जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में होने वाली सीरीज में इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच जॉन लुईस का सहयोग करेंगे. अब ब्रिटिश नागरिक महमूद पिछले साल तक मिकी आर्थर के नेतृत्व में पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा थे.

इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प तीन मैचों की सीरीज में क्रिस सिल्वरवुड की जगह मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे जिन्हें ब्रेक दिया गया है. सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड उनका सहयोग करेंगे. मार्कस ट्रेस्कॉथिक को बल्लेबाजी कोच जबकि एसेक्स के पूर्व विकेटकीपर जेम्स फॉस्टर को सीरीज के लिए विकेटकीपर कोच की भूमिका दी गई है.


टीम इस प्रकार है:
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टॉ, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगरी, क्रिस जोर्डन, साकिब महमूद, डेविड मालन, आदिल राशिद, जेसन रॉय और डेविड विली।
रिजर्व: पैट ब्राउन, लियाम लिविंगस्टोन और रीस टोप्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.