डेविड वॉर्नर ने ले लिया संन्यास ? वाइफ के सोशल मीडिया पोस्ट ने फैन्स के बीच मचाई हलचल

David Warner, क्या डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. वाइफ कैडिंस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद फैन्स के बीच हलचल मच गई है.

डेविड वॉर्नर ने ले लिया संन्यास ? वाइफ के सोशल मीडिया पोस्ट ने फैन्स के बीच मचाई हलचल

तो क्या डेविड वॉर्नर ने ले लिया संन्यास

हाल के समय में डेविड वॉर्नर (David Warner Test Cricket) टेस्ट क्रिकेट में बुरे फॉर्म से गुजर रहे हैं. खेले जा रहे एशेज सीरीज में भी वॉर्नर कोई खास परफॉर्म नहीं कर पाए हैं, ऐसे में  उनके रिटायरमेंट को लेकर बातें होनी शुरू हो गई है. वहीं, तीसरे टेस्ट मैच के बाद वॉर्नर की वाइफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद फैन्स के बीच खलबली मच गई है. वॉर्नर की वाइफ कैंडिस ने पोस्ट शेयर किया और जो बातें लिखी है उससे यह कयास लग रहे हैं कि वॉर्नर अब टेस्ट में संन्यास का मन बना चुके हैं. कैंडिस  ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ""टेस्ट क्रिकेट के साथ हमारे दौरे के एक युग का अंत, यह मजेदार रहा..हमेशा के लिए आपकी सबसे बड़े समर्थक और आपकी गर्ल गैंग.. लव यू .."

बता दें कि एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 3 विकेट से जीत लिया. मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वॉर्नर के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने ज्यादा कुछ नहीं कहा था.

तीसरे टेस्ट मैच की बात की जाए तो  इंग्लैंड को इस मैच में जीत के लिए 251 रनों का टारगेट मिला है. इंग्लैंड इस मैच में जीत दर्ज करती है तो वो मौजूदा एशेज सीरीज में बनी रहेगी, क्योंकि पांच मैचों की सीरीज में अभी ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है. हेडिंग्ले टेस्ट के चौथे दिन मैच परिणाम तक पहुंचता हुआ दिख रहा है. वहीं इस मुकाबले के चौथे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने टेस्ट क्रिकेट में एक नया कीर्तिमान अपने नाम किया है.


--- ये भी पढ़ें ---

* धोनी ने अपना बर्थडे किसके साथ मनाया ? उसकी एक झलक दिखाकर माही ने फैंस को किया बेकाबू, वायरल हुआ video
* IND vs WI: पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारतीय XI, ओपनिंग और नंबर 3 बल्लेबाजी क्रम को लेकर ऐसा बन रहा समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com