"World Cup 2023 के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता", माइकल वॉन ने चुने फेवेरट 4 सेमीफाइनलिस्ट

World Cup 2023: बटलर की अगुवाई में इंग्लिश टीम न्यूजीलैडं के खिलाफ अहमदाबाद में 5 अक्टूबर को अपने अभियान का आगाज करेगी. इंग्लिश टीम के लिए मुख्य दौर से  पहले थोड़ी निराशाजनक बात यह रही कि उसका भारत के साथ खेला जाने वाला वॉर्म-अप मैच पूरी तरह बारिश से धुल गया.

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन कमेंट्री और ट्विटर पर कितने ज्यादा सक्रिय रहते हैं. हालिया समय में हमने यह भी देखा है कि वसीम जाफर के साथ कैसी "तानातनी" सोशल मीडिया पर चलती रही है! और अब जब World Cup 2023 नजदीक आ रहा है, तो वह मेगा इवेंट को लेकर सक्रिय हो चुके हैं. बाकी पूर्व क्रिकेटरों की तरह उनके विचार भी आने शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में माइकल वॉन ने अपनी चार पसंदीदा टीमों को चुना है, जो उनके हिसाब से मेगा इवेंट के सेमीफाइनल में पहुचेंगी. Word Cup 2023 के मुख्य दौर के मुकाबले 5 अक्टूबर से खेले जाएंगे.

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं इस हफ्ते शुरू होने वाले World Cup का इंतजार नहीं कर सकता. मेरी चार सेमीफानलिस्ट टीमें इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, भारत और पाकिस्तान हैं."

बटलर की अगुवाई में इंग्लिश टीम न्यूजीलैडं के खिलाफ अहमदाबाद में 5 अक्टूबर को अपने अभियान का आगाज करेगी. इंग्लिश टीम के लिए मुख्य दौर से  पहले थोड़ी निराशाजनक बात यह रही कि उसका भारत के साथ खेला जाने वाला वॉर्म-अप मैच पूरी तरह बारिश से धुल गया. इस मैच में बेन स्टोक्स को इलेवन से बाहर रखा गया था. और निश्चित तौर पर इसने इंग्लैंड की तैयारियों को तो प्रभावित किया ही, साथ ही भारत की तैयारी पर भी बड़ा असर डाला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे इसमें दो राय नहीं कि वर्तमान वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड का दावा इस बार भी बहुत ज्यादा मजबूत है. उसके पास एक से बढ़कर एक बल्लेबाज हैं, तो बल्लेबाजी और बॉलिंग द्वारा स्थापित संतुलन के साथ ही सभी यह देखने को उत्सुक हैं कि इस बार उसकी बैजबॉल शैली बाकी टीमों और फैंस पर कैसा असर डालेगी.