डेविड-'पुष्पा- वॉर्नर.. झुकेगा नही', न्यूजीलैंड के खिलाफ David Warner ने चौके-छक्के की बरसात कर मचाया गदर

David Warner एक बार फिर धुंआधार बल्लेबाज़ी करते नज़र आए...एकदम ताबड़तोड़. 65 गेंदों पर 5 चौके, 6 छक्के लगाए और कऱीब 125 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए

डेविड-'पुष्पा- वॉर्नर.. झुकेगा नही', न्यूजीलैंड के खिलाफ David Warner ने चौके-छक्के की बरसात कर मचाया गदर

डेविड वॉर्नर का धमाका

David Warner एक बार फिर धुंआधार बल्लेबाज़ी करते नज़र आए...एकदम ताबड़तोड़. 65 गेंदों पर 5 चौके, 6 छक्के लगाए और कऱीब 125 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए. जो ऑस्ट्रेलियाई टीम Cricket World Cup 2023 के अपने पहले दो मैच भारत और द.अफ़्रीका से बेहद मामूली प्रदर्शन करते हुए हार गई थी. वही टीम फिर से पांच बार की चैंपियन का सही क़द हासिल करती दिख रही है.  पांच बार की चैंपियन टीम टीम अपने छठे मैच में द.अफ़्रीकी गेंदबाज़ों को तारे दिखा रही है. David Warner, Travis Head, Glenn Maxwell, Adam Zampa  और Steven Smith जैसे खिलाड़ी इस टीम को ख़तरनाक बनाते नज़र आ रहे हैं. बड़ी बात ये भी है कि वॉर्नर मैच पर बल्ले और स्टाइल दोनों से दिल जीत रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तान समेत इन 6 टीमों के लिए बंद हुए सेमीफाइनल के दरवाजे? जानिए क्या है पूरा गणित

यह भी पढ़ें: Babar Azam captaincy record: बाबर आजम की कप्तानी पर उठे सवाल, यहां देखिए बतौर कप्तान उनके आंकड़े


सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों में  Allu Arjun जैसे सुपरस्टार से लेकर आम फ़ैंस का तांता लग गया है. Allu Arjun ने वॉर्नर 27 अक्टूबर को उनके 37वें बर्थडे पर बधाई दी तो 28 अक्टूबर को वॉर्नर ने धर्मशाला में कमाल की तेज़ पारी खेलकर एक शानदार रिटर्न गिफ़्ट दिया. 

सोशल मिडिया पर उनके फ़ैंस की बधाइयां और मीम्स भरे नज़र आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉर्नर ने अबतक पाकिस्तान के ख़िलाफ़ 163(124), हॉलैंड के ख़िलाफ़ 104(93)  और 81(65) की पारियों  के साथ 6 मैच में 413 रन बनाए हैं और रन बनाने वालों की लिस्ट में ख़बर लिखे जाने तक सिर्फ़ द.अफ्रीका के क्विटंन डिकॉक (431, 3 शतक) के पीछे हैं. लेकिन जिस फ़ॉर्म में वॉर्नर लौटे हैं, दूसरी टीमों के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं.