UPSC SO- Steno LDCE 2015: रिजल्ट जारी, यहां जानें कैसे करें डाउनलोड

जिन्होंने योग्यता प्राप्त नहीं की है, उनकी जानकारी फाइनल रिजल्ट के जारी होने की तारीख से 15 दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया जाएगा. इसके अलावा नतीजे 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा.

UPSC SO- Steno LDCE 2015: रिजल्ट जारी, यहां जानें कैसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली:

UPSC SO- Steno LDCE 2015: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- upsc.gov.in पर संयुक्त SO-Steno LDCE, 2015 परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है.

अनुभाग अधिकारियों और आशुलिपिकों की भर्ती के लिए आयोजित की गई 450 से अधिक उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. उम्मीदवार मेरिट सूची को यूपीएससी की वेबसाइट पर डाउनलोड कर सकते हैं.

ऐसे में उम्मीदवारों की मार्कशीट, जिन्होंने योग्यता प्राप्त नहीं की है, उनकी जानकारी फाइनल रिजल्ट के जारी होने की तारीख से 15 दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया जाएगा. इसके अलावा नतीजे 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा.

यूपीएससी ने आधिकारिक सूचना में कहा, "इन सभी उम्मीदवारों की उम्मीदवारी विशुद्ध रूप से" अनंतिम "है, जो सेवा रिकॉर्ड के मूल्यांकन के स्तर पर समीक्षा के लिए है."


बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने हाल ही में सिविल सर्विस एग्‍जामिनेशन (CSE) 2019 की मेन परीक्षा का रिजल्‍ट किया था. इस परीक्षा में 829 उम्‍मीदवारों को क्वालिफाइड घोषित किया गया था. वहीं 927 भर्तियों के लिए आयोजित परीक्षा के तहत 829 उम्‍मीदवारों को पास किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com