UPSC CAPF DAF 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ DAF फॉर्म, जानें- कब तक कर सकते हैं आवेदन

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने शुक्रवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) परीक्षा 2020 के उम्मीदवारों के लिए विस्तृत आवेदन पत्र (DAF) जारी किया है.

UPSC CAPF DAF 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ DAF फॉर्म, जानें- कब तक कर सकते हैं आवेदन

नई दिल्ली:

UPSC CAPF DAF 2020:  संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने शुक्रवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) परीक्षा 2020 के उम्मीदवारों के लिए विस्तृत आवेदन पत्र (DAF) जारी किया है.

जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा में क्वालीफाई किया है, वे यूपीएससी CAPF परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 फरवरी 2021 को या उससे पहले शाम छह बजे तक UPSC CAPF परीक्षा के लिए ऑनलाइन भर सकते हैं.

आयोग ने लिखित परीक्षा 20 दिसंबर, 2021 को आयोजित की थी. परीक्षा के परिणाम 8 फरवरी, 2021 को घोषित किए गए थे. UPSC CAPF में  सीमा सुरक्षा बल (BSF), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF), भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) और सशस्त्र सीमा बाल (SSB) में चयन होने के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाना चाहिए.


भर्ती अभियान 209 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 78 रिक्तियां बीएसएफ के लिए, 69 सीआईएसएफ के लिए, 27 आईटीबीपी के लिए, 22 एसएसबी के लिए और 13 सीआरपीएफ के लिए हैं. (डायरेक्ट अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com