UP NEET UG 2022 Counselling: यूपी नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 1 मेरिट लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UP NEET UG Counselling 2022: DMET उत्तर प्रदेश ने राज्य की नीट यूजी काउंसलिंग 2022 राउंड 1 मेरिट लिस्ट जारी कर दी है.

UP NEET UG 2022 Counselling: यूपी नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 1 मेरिट लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UP NEET UG Counselling 2022: DMET उत्तर प्रदेश ने 30 अक्टूबर तक यूपी नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के लिए सही दस्तावेज अपलोड करने के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज़ सुधार विंडो भी खोली है.

UP NEET UG Counselling 2022: चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण निदेशालय (डीएमईटी), उत्तर प्रदेश ने 29 अक्टूबर को राज्य की नीट यूजी काउंसलिंग 2022 राउंड 1 मेरिट लिस्ट जारी की है. यूपी नीट यूजी काउंसलिंग के लिए पंजीकृत उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर जाकर मेरिट सूची की जांच कर सकते हैं. उत्तर प्रदेश नीट यूजी 2022 मेरिट सूची में पंजीकृत उम्मीदवारों के नीट रोल नंबर, नाम, पिता का नाम, जाति श्रेणी, नीट के अंक और नीट रैंक शामिल हैं. मेरिट लिस्ट में यदि किसी भी तरह की गड़बड़ी पाई जाती है तो उम्मीदवारों द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर अधिकारियों को सूचित किया जाना चाहिए.

NTA ने जारी किया सीएसआईआर यूजीसी नेट परिणाम, डायरेक्ट लिंक

DMET उत्तर प्रदेश ने 30 अक्टूबर तक यूपी नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के लिए सही दस्तावेज अपलोड करने के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज़ सुधार विंडो भी खोली है. इसके अलावा, उम्मीदवारों को 30 अक्टूबर तक काउंसलिंग प्रक्रिया की सिक्योरिटी फीस जमा करने की भी अनुमति दी गई है. अंतिम समय में होने वाली किसी भी परेशानी से बचने के लिए उम्मीदवारों को समय सीमा से पहले दस्तावेज़ सुधार प्रक्रिया और सिक्योरिटी फीस प्रक्रिया को पूरा कर लेना चाहिए.

यूपी नीट यूजी 2022 मेरिट सूची की जांच कैसे करें

  • आधिकारिक वेबसाइट- upneet.gov.in पर जाएं
  • यूपी नीट यूजी काउंसलिंग 2022 राउंड 1 मेरिट लिस्ट लिंक पर क्लिक करें
  • मेरिट सूची पीडीएफ स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • पीडीएफ में अपना नाम या रोल नंबर चेक करें
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए सेव करके रख लें.

UP NEET UG Counselling 2022: मेरिट लिस्ट डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश नीट यूजी 2022 मेरिट लिस्ट में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार 1 से 4 नवंबर, 2022 के बीच कोर्स और कॉलेज की प्राथमिकताएं भर सकते हैं. डीएमईटी उत्तर प्रदेश 4 या 5 नवंबर को यूपी नीट यूजी राउंड 1 आवंटन परिणाम घोषित करेगा. राज्य भर के विभिन्न मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में राज्य कोटे की सीटों के तहत एमबीबीएस, बीडीएस पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रदान किया जाएगा.

कुशलता के कदम : उषा-टाटा पावर ट्रेनिंग ने महिलाओं को बनाया और सशक्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com