KVS Summer Vacation 2021: केंद्रीय विद्यालयों में गर्मियों की छुट्टियां शुरू, 20 जून को खुलेंगे स्कूल

KVS Summer Vacation 2021: केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) ने कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण अपने स्कूलों के लिए गर्मी की छुट्टियों की शुरुआत समय से पहले ही कर दी है.

KVS Summer Vacation 2021: केंद्रीय विद्यालयों में गर्मियों की छुट्टियां शुरू, 20 जून को खुलेंगे स्कूल

KVS Summer Vacation 2021: केंद्रीय विद्यालयों में गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो गई हैं.

नई दिल्ली:

KVS Summer Vacation 2021: केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) ने कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण अपने स्कूलों के लिए गर्मी की छुट्टियों की शुरुआत समय से पहले ही कर दी है. स्कूल 3 मई को बंद कर दिए गए थे और अब 20 जून को खुलेंगे. जानकारी के मुताबिक, 49 दिनों की संशोधित गर्मी की छुट्टियों का कार्यक्रम केवल गर्म क्षेत्रों के स्कूलों द्वारा ही फॉलो किया जाएगा. ये ठंडे क्षेत्रों में मान्य नहीं होगा.

KVS ने एक अधिसूचना में कहा , "कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गर्म क्षेत्रों में स्थित सभी स्कूलों के लिए गर्मी की छुट्टियों की अवधि बदल दी गई है."


इन जगहों पर होंगी गर्मियों की छुट्टियां
दिल्ली, आगरा, गुरुग्राम, जयपुर, जम्मू, लखनऊ, पटना, गुवाहाटी, देहरादून, कोलकाता, चंडीगढ़, रांची, सिलचर, तिनसुकिया, वाराणसी, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, एर्नाकुलम, हैदराबाद, जबलपुर, मुंबई, रायपुर, भुवनेश्वर और भोपाल में स्थित केंद्रीय विद्यालयों के लिए गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि केंद्रीय विद्यालय संगठन ने सीबीएसई कक्षा 10वीं के परिणाम तैयार करने वाले अपने शिक्षकों के लिए अलग से दिशानिर्देश जारी किए हैं.