KVS Class 1 Admission: 23 जून को जारी होगी फर्स्ट प्रोविजनल लिस्ट, यहां पढ़ें डिटेल्स

केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) कक्षा 1 में प्रवेश के लिए 23 जून को पहली अस्थायी सूची जारी करेगा. KVS ने एक आधिकारिक बयान में जानकारी देते हुए कहा.

KVS Class 1 Admission: 23 जून को जारी होगी फर्स्ट प्रोविजनल लिस्ट, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) कक्षा 1 में प्रवेश के लिए 23 जून को पहली अस्थायी सूची जारी करेगा.  KVS ने एक आधिकारिक बयान में जानकारी देते हुए कहा.

केंद्रीय विद्यालयों में कक्षा 1 में प्रवेश के लिए पहली आवंटन सूची अप्रैल में जारी की जानी थी, हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. आदेश में कहा गया है, "कक्षा I में प्रवेश के लिए ड्रा की नई तारीख अब 23 जून 2021 (बुधवार) को संशोधित की गई है."

दूसरी सूची 30 जून को और तीसरी सूची 5 जुलाई 2021 को जारी होगी. प्रवेश के बाद सीटें खाली रहने पर ही केवीएस दूसरी और तीसरी सूची जारी करेगा.

अनारक्षित सीटों के लिए प्राथमिकता सेवा श्रेणी के अनुसार उम्मीदवारों की अनंतिम चयन सूची की घोषणा 2 जुलाई से 6 जुलाई 2021 तक होगी.


संगठन ने कक्षा 2 प्रवेश के लिए संशोधित कार्यक्रम भी जारी किया है. चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी कक्षा 2 के लिए प्रवेश प्रक्रिया 25 जून से 30 जून, 2021 तक आयोजित की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com