JNU ने विंटर सेमेस्टर में एडमिशन के लिए स्थगित की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, अब इस दिन से होगी शुरू

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने विंटर सेमेस्टर में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है. विंटर  सेमेस्टर के लिए पंजीकरण प्रक्रिया मंगलवार 27 अप्रैल से शुरू होने वाली थी.

JNU ने विंटर सेमेस्टर में एडमिशन के लिए स्थगित की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, अब इस दिन से होगी शुरू

JNU ने विंटर सेमेस्टर में एडमिशन के लिए स्थगित की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया.

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने विंटर सेमेस्टर में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है. विंटर  सेमेस्टर के लिए पंजीकरण प्रक्रिया मंगलवार 27 अप्रैल से शुरू होने वाली थी. हालांकि, मौजूदा महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, विंटर सेमेस्टर 2021 के लिए नए छात्रों का ऑनलाइन पंजीकरण, जो 27 अप्रैल से शुरू होना था, उसपर 7 मई तक रोक लगा दी गई है. पंजीकरण की प्रक्रिया अब 8 मई को शुरू होगी.

विश्वविद्यालय ने विंटर सेमेस्टर के लिए पंजीकरण के स्थगित होने की घोषणा करते हुए यह भी कहा कि वह आगे की स्थिति की समीक्षा करेगा और तब तक विंटर सेमेस्टर के पंजीकरण की तारीख 8 मई होगी. 


वहीं, विश्वविद्यालय ने परिसर में कोरोनावायरस के प्रसार को कम करने के लिए सख्त दिशानिर्देश जारी किए हैं. केंद्रीय पुस्तकालय को बंद कर दिया गया है और छात्रावास के निवासियों को सलाह दी गई है कि यदि संभव हो तो वे अपने घर लौट जाएं. जेएनयू ने यह भी कहा कि परिसर में कोविड-19 मानदंडों का उल्लंघन करने वालों को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी कहा गया है कि विश्वविद्यालय की सिक्योरिटी ब्रांच को आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है.