Jharkhand Public Service Commission: 500 रुपये कम हुई आवेदन की फीस, छात्रों को मिली राहत

झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (JPSC) ने स्टेट सिविल सर्विस एग्जामिनेशन फीस को कम करने का फैसला किया है. अब, सार्वजनिक सेवा परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों को 600 रुपये के बजाय 100 रुपये की फीस देनी होगी. उम्मीदवारों को 500 रुपये कम देने होंगे.

Jharkhand Public Service Commission: 500 रुपये कम हुई आवेदन की फीस, छात्रों को मिली राहत

नई दिल्ली:

Jharkhand Public Service Commission: झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (JPSC) ने स्टेट सिविल सर्विस एग्जामिनेशन फीस को कम करने का फैसला किया है. अब, JPSC परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों को 600 रुपये के बजाय 100 रुपये की फीस देनी होगी. उम्मीदवारों को  500 रुपये कम देने होंगे. आपको बता दें, JPSC परीक्षा का आयोजन  2 मई 2021 को  किया जाएगा. जिसके माध्यम से 252 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. परीक्षा के लिए आवेदन 15 फरवरी से शुरू होंगे.

वहीं रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों का राहत देते हुए आरक्षित वर्ग के लिए फीस 50 रुपये कर दी गई है.  इससे पहले, आरक्षित वर्ग के लोगों को 150 रुपये का भुगतान करना पड़ता था.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा कि उनकी सरकार ने राज्य सिविल सेवा परीक्षाओं की आवेदन फीस कम कर दी है. सोरेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा, "मैं चुनाव के दौरान अपने लोगों से किए गए हर वादे के लिए प्रतिबद्ध हूं"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com