JEE Main Application Form 2021: जेईई मेन फरवरी परीक्षा के लिए आज खुलेगी करेक्शन विंडो, फॉर्म में ऐसे कर सकेंगे सुधार

JEE Main Application Form 2021: JEE Main 2021 परीक्षा के लिए एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने की सुविधा आज से शुरू हो रही है.

JEE Main Application Form 2021: जेईई मेन फरवरी परीक्षा के लिए आज खुलेगी करेक्शन विंडो,  फॉर्म में ऐसे कर सकेंगे सुधार

JEE Main Application Form 2021: जेईई मेन फरवरी परीक्षा के लिए आज खुलेगी करेक्शन विंडो.

नई दिल्ली:

JEE Main Application Form 2021: JEE Main 2021 परीक्षा के लिए एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने की सुविधा आज से शुरू हो रही है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर संयुक्त प्रवेश परीक्षा मुख्य (JEE Main) के फरवरी सत्र के लिए सुधार विंडो को आज एक्टिव करेगी. एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने की सुविधा 30 जनवरी तक उपलब्ध होगी. जेईई मेन करेक्शन विंडो के दौरान, उम्मीदवार अपनी डिटेल जैसे-उनका नाम, पता, शैक्षिक योग्यता और अन्य संबंधित जानकारी में सुधार कर सकेंगे. 

जेईई मेन बुलेटिन के अनुसार, “उम्मीदवारों द्वारा अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में भरी गई जानकारी, जैसे उम्मीदवार का नाम, संपर्क / पता, श्रेणी, पीडब्ल्यूडी का स्टेटस, शैक्षिक योग्यता, जन्म तिथि, परीक्षा शहरों का विकल्प आदि को अंतिम माना जाएगा. किसी भी परिस्थिति में एनटीए द्वारा करेक्शन विंडो के बंद होने के बाद जानकारी में परिवर्तन के लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा."


JEE Main 2021 application form: एप्लिकेशन फॉर्म में ऐसे कर सकेंगे सुधार
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाएं. 
- अब अपने क्रेडेंशियल्स की मदद से लॉग इन करें. 
- लॉग इन करने के बाद “JEE Main Correction in Application Form 2021 link” लिंक पर क्लिक करें और अपने फॉर्म में सुधार करें.
- सभी सुझावों को ध्यान से पढ़कर प्रोसीड करें.
- अपने जेईई मेन फॉर्म में करेक्शन करने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कब जारी होंगे एडमिट कार्ड
एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन करने की सुविधा 30 जनवरी तक उपलब्ध रहेगी, जिसके बाद एजेंसी एडमिट कार्ड जारी करेगी. आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, फरवरी सत्र के लिए जेईई मेन 2021 परीक्षा के एडमिट कार्ड फरवरी 2021 के दूसरे सप्ताह तक जारी किए जाएंगे.