IP University: इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ने ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ाई, मई के अंत तक कर सकेंगे आवेदन

IP University: गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (Guru Gobind Singh Indraprastha University) ने शैक्षणिक सत्र 2022-23 के सभी कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. उम्मीदवार इस महीने के अंत तक आवेदन कर सकते हैं.

IP University: इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ने ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ाई, मई के अंत तक कर सकेंगे आवेदन

IP University: इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ने ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ाई

नई दिल्ली:

IP University: गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (Guru Gobind Singh Indraprastha University) ने शैक्षणिक सत्र 2022-23 (academic session 2022-23) के सभी कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. अब छात्र इसके विभिन्न कार्यक्रमों के लिए 31 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार अंडरग्रेजुएट (undergraduate) से लेकर पीएचडी स्तर (PhD level) तक के लगभग 182 शैक्षणिक कार्यक्रमों के लिए 31 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. विभिन्न कोर्सों के लिए योग्यता और आवेदन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवार गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट ipu.ac.in पर जाएं. 

छात्र इस लिंक पर क्लिक कर अप्लाई कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय में  ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल थी, जिसे विश्वविद्यालय ने बढ़ाया है. विश्वविद्यालय ने बयान जारी करते हुए कहा, "अब राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं पर आधारित सभी पाठ्यक्रमों, विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षाओं के आधार पर प्रोग्राम और मेरिट के आधार पर पाठ्यक्रमों के लिए उम्मीदवार 31 मई, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें ः चार वर्षीय इंटीग्रेडेट टीचर एजुकेशन प्रोग्राम के लिए आवेदन शुरू, 31 मई तक आवेदन का मौका