ICAI CA Inter, Final Exam 2021: कोरोना के चलते स्थगित हुई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा

ICAI CA Inter, Final Exam 2021:  इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए मई में होने वाली CA इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

ICAI CA Inter, Final Exam 2021: कोरोना के चलते स्थगित हुई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा

ICAI CA Inter, Final Exam 2021: कोरोना के चलते स्थगित हुईं सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाएं.

नई दिल्ली:

ICAI CA Inter, Final Exam 2021:  इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए मई में होने वाली CA इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा को स्थगित कर दिया है. सीए इंटर परीक्षा 22 मई से शुरू होने वाली थी और सीए फाइनल परीक्षा 21 मई से शुरू होने वाली थी. संस्थान ने कहा है कि नई परीक्षा की तारीखों की घोषणा परीक्षा शुरू होने से कम से कम 25 दिन पहले की जाएगी.

ICAI ने ट्वीट कर बताया, "ICAI चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की अंतिम और इंटरमीडिएट पाठ्यक्रम की परीक्षाओं को स्थगित करने के बारे में महत्वपूर्ण घोषणा,  जो मई 2021  में आयोजित होने वाली थीं."


ICAI ने कहा कि वह परीक्षा की नई तारीखों को फाइनल करने से पहले कोविड-19 स्थिति की समीक्षा करेगा. नई तारीखों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोटिस में कहा गया है, "महामारी की स्थिति की समीक्षा की जाएगी (COVID मामले, MHA दिशानिर्देश, केंद्र और राज्य सरकार के निर्देश) और छात्रों के साथ नई तारीखें साझा की जाएंगी. ऐसा करते समय, परीक्षा शुरू होने से पहले कम से कम 25 दिनों का नोटिस दिया जाएगा.उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संस्थान की वेबसाइट www.icai.org पर संपर्क में रहें."