भीषण ठंड के चलते हरियाणा में 30 दिसंबर से 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

पिछले कुछ दिनों में चल रही भीषण शीतलहर के कारण 30 और 31 दिसंबर को हरियाणा में सभी स्कूल बंद रहेंगे. इसके बाद एक जनवरी से 15 जनवरी तक सर्दी की छुट्टियां होगी.

भीषण ठंड के चलते हरियाणा में 30 दिसंबर से 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

हरियाणा में अब स्कूल सीधे 16 जनवरी को खुलेंगे.

खास बातें

  • भीषण ठंड के चलते 30 और 31 दिसंबर को स्कूल बंद रहेंगे.
  • 1 जनवरी से 15 जनवरी तक सर्दी की छुट्टियां होगी.
  • स्कूल 16 जनवरी को खुलेंगे.
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों में चल रही भीषण शीतलहर के कारण 30 और 31 दिसंबर को हरियाणा में सभी स्कूल बंद रहेंगे. रविवार को एक आधिकारिक बयान में कहा गया, ‘‘भीषण ठंड के मद्देनजर सरकार ने 30 और 31 दिसंबर को राज्य में सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है.'' इसमें कहा गया है, ‘‘इसके बाद, एक से 15 जनवरी, 2020 के बीच सर्दी की छुट्टियों के कारण राज्य के सभी स्कूल बंद रहेंगे.''


अब स्कूल 16 जनवरी को खुलेंगे. हरियाणा में कुछ जगहों पर न्यूनतम तापमान जमाव बिंदु के आसपास पहुंच गया है और दिन का तापमान भी अधिकतर जगहों पर 10-13 डिग्री सेल्सियस के बीच है. मौसम विभाग ने कहा है कि हरियाणा और पंजाब में अगले कुछ दिनों में कंपकंपाती ठंड का असर जारी रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के साथ ही उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दिल्ली के कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान 1.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.