हरियाणा CET एडमिट कार्ड हुआ जारी, 5 नवंबर को होगी परीक्षा 

Haryana CET Admit Card 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी कर दिया है. उम्मीदवार वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

हरियाणा CET एडमिट कार्ड हुआ जारी, 5 नवंबर को होगी परीक्षा 

हरियाणा CET एडमिट कार्ड जारी, 5 नवंबर को होगी परीक्षा 

नई दिल्ली:

Haryana CET Admit Card 2022: हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट का आयोजन 5 नवंबर से होना है. इस परीक्षा के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA )ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. हरियाणा सीईटी एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है या जो इस परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को एप्लीकेशन नंबर, पासवर्ड और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी. बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन हरियाणा में सरकारी नौकरी के ग्रुप सी और ग्रुप-डी स्तर के लिए किया जाता है. सीईटी स्कोर (CET score) के आधार पर उम्मीदवारों का क्वालिफायड माना जाता है.

बता दें कि हाल ही में हरियाणा सीईटी (Haryana CET) का एग्जाम सिटी स्लिप एनटीए द्वारा जारी किया गया था. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपने परीक्षा शहर और एग्जाम सेंटर की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. एक दिन पहले तक फोटोग्राफ एडिट विंडो भी खुला था, जहां से उम्मीदवार अपनी इमेज में सुधार कर सकते थें. 

Haryana CET Admit Card 2022: इस लिंक से करें डाउनलोड

हरियाणा सीईटी परीक्षा का आयोजन 5 और 6 नवंबर को किया जाएगा. यह परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. पहले शिफ्ट की परीक्षा सुबह 10 बजे से 11.25 बजे तक चलेगी. वहीं दूसरे शिफ्ट की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 4.45 बजे तक चलेगी. 

Haryana CET Admit Card 2022: इन स्टेप से करें चेक

1.सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.

2.फिर होमपेज पर हरियाणा डाउनलोड सीईटी एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें. 

3. इसके बाद एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें.

4.ऐसा करने के साथ ही सीईटी एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.

5.अब सीईटी एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसकी एक प्रति निकाल लें. 

Video: शाहरुख खान के जन्मदिन पर मुबारकबाद देने के लिए जमा हुए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com