DU UG Admission 2021: छात्रों के लिए खुशखबरी, DU आज जारी करेगा विशेष कट-ऑफ लिस्ट

DU UG Admission 2021 Under Special Drive: जिन छात्रों को अभी तक दिल्ली विश्वविद्यालय के अंडर ग्रेजुएशन कोर्स में दाखिला नहीं मिल सका है. उनके लिए एक अच्छी खबर है.

DU UG Admission 2021: छात्रों के लिए खुशखबरी, DU आज जारी करेगा विशेष कट-ऑफ लिस्ट

DU आज बची हुई सीटों पर दाखिले के लिए स्पेशल ड्राइव के तहत दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी करेगा

नई दिल्ली:

DU UG Admission 2021: जिन छात्रों को अभी तक दिल्ली विश्वविद्यालय के अंडर ग्रेजुएशन कोर्स में दाखिला नहीं मिल सका है. उनके लिए एक अच्छी खबर है. दिल्ली विश्वविद्यालय अंडर ग्रेजुएशन दाखिले के लिए स्पेशल ड्राइव के तहत दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी करने वाला है. ये दूसरी कट ऑफ लिस्ट आज जारी की जाएगी. दरअसल पांच कट ऑफ लिस्ट और स्पेशल ड्राइव के तहत निकाली गई पहली स्पेशल कट ऑफ के बाद भी डीयू के कुछ कॉलेजों में सीटें खाली हैं. ऐसे में सीटे भरने के लिए स्पेशल ड्राइव के तहत ये दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी की जा रही है.

जिन स्टूडेंट्स को अभी तक ग्रेजुएशन कोर्स के लिए एडमिशन नहीं मिल सका है. उनके लिए ये बेहद ही काम की खबर है.  दिल्ली विश्वविद्यालय 24 नवंबर, 2021 को बची हुई सीटों पर दाखिले के लिए स्पेशल ड्राइव के तहत दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी करेगा.

दो दिन चलेगी दाखिले की प्रक्रिया

आज कट ऑफ जारी होने के बाद कल से दाखिले की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. जिसके तहत छात्र 25  नवंबर और 26 नवंबर तक दाखिला ले सकते हैं. वहीं दाखिला लेने के बाद 27 से 30 नवंबर के बीच फीस जमा करानी होगी.


इस तरह से चेक करें सेकेंड स्पेशल कट ऑफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सेकेंड स्पेशल कट ऑफ डीयू की वेबसाइट du.ac.in पर अपलोड की जाएगी. होम पेज पर ही लेटेस्ट न्यूज सेक्शन में आपको सेकेंड स्पेशल कट ऑफ लिस्ट का ऑप्शन दिखेगा. जिसपर आपको क्लिक करना होगा. इसे खोलते ही स्पेशल कट ऑफ 2021 का लिंक आएगा. लिंक पर क्लिक करते ही एक पीडीएफ फाइल खुलेगी. इसमें उन कॉलेजों की जानकारी मिलेगी जहां सीटें खाली हैं और दाखिले के लिए कितने अंक चाहिए.