डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने मांगे सुझाव, दिल्ली में कब और कैसे खोले जाएं स्कूल-कॉलेज

कोरोना वायरस का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन कई राज्यों ने स्कूल खोल दिए हैं, वहीं अभी दिल्ली में कब और कैसे स्कूल खोले जाएंगे, इसे लेकर छात्र और उनके माता- पिता की बीच काफी जिज्ञासा है.

डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने मांगे सुझाव, दिल्ली में कब और कैसे खोले जाएं स्कूल-कॉलेज

दिल्ली में कब और कैसे खोले जाएं स्कूल-कॉलेज, डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने मांगे सुझाव

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन कई राज्यों ने स्कूल खोल दिए हैं, वहीं अभी दिल्ली में कब और कैसे स्कूल खोले जाएंगे, इसे लेकर छात्र और उनके माता- पिता की बीच काफी जिज्ञासा है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और स्कूल-कॉलेज प्रिंसिपल, से सुझाव मांगें है.

उन्होंने कहा, "आसपास के राज्यों में स्कूल और कॉलेज खुले है, दिल्ली में पेरेंट्स भी स्कूल कॉलेज खुलने को लेकर उत्सुक हैं. क्या स्कूल और कॉलेज खोल देने चाहिए? अभिभावकों, स्कूल कॉलेज के प्रिंसिपल से सुझाव जानना चाहते हैं. सभी अपने सुझाव  ईमेल आईडी DelhiSchools21@Gmail.com  पर भेज सकते हैं.

मनीष सिसोदिया ने कहा, दिल्ली में रोजाना 75,000 से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं और हर दिन कोरोना वायरस के  40, 50, 60 केस आ रहे हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि कोरोना वायरस की स्थिति नियत्रंण में है. वहीं बाकी राज्यों के अनुभव को देखते हुए क्या हमें स्कूल खोल देने चाहिए. आप सभी अपने सुझाव भेजें.

उन्होंने कहा, जिनके बच्चे प्राइवेट और सरकारी स्कूल और कॉलेज में पढ़ रहे हैं वह अपने सुझाव भेजें. सरकार के फैसले से पहले हमारे लिए बच्चों के माता - पिता के सुझाव काफी अहमियत रखते हैं.  हम चाहते हैं  स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और स्कूल-कॉलेज प्रिंसिपल सरकार को बताएं कि स्कूल- कॉलेज अगर खुलते हैं तो कोरोना वायरस के दौरान क्या- क्या सावधानी बरतनी चाहिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com