विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2022

CS Result June 2022: सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव की Topper लिस्ट में चेक कीजिए अपना नाम, कहीं आप ही तो नहीं वो टॉपर!

CS Result June 2022: सीएस एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम एग्जामिनेशन जून 2022 की परीक्षा में लक्ष्य चावला ने टॉप 1 रैंक प्राप्त किया है. वहीं सेकेंड रैंक पर सोनिया बूब और थर्ड रैंक पर ए श्रीकांत का नाम है. 

CS Result June 2022: सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव की Topper लिस्ट में चेक कीजिए अपना नाम, कहीं आप ही तो नहीं वो टॉपर!
CS Result June 2022: सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव की Topper लिस्ट में चेक कीजिए अपना नाम
नई दिल्ली:

CS Result June 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस प्रोफेशनल (CS Professional) और सीएस एग्जिक्यूटिव  (CS Executive) परीक्षा का रिजल्ट गुरुवार को घोषित कर दिया है. आईसीएसआई ने सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम एग्जामिनेशन जून 2022 रिजल्ट और सीएस एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट जून 2022 का रिजल्ट अपनी ऑफिशियल साइट icsi.edu पर जारी किया है. सीएस की परीक्षा दे चुके उम्मीदवारों के रिजल्ट (CS Result June 2022) के साथ ही संस्थान ने कैंडिडेट के सब्जेक्ट वाइज ब्रेकअप भी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराया है. सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जिक्यूटिव जून 2022 की परीक्षा दे चुके उम्मीदवार अपने रिजल्ट की जांच संस्थान की वेबसाइट के साथ यहां दिए जा रहे लिंक से भी कर सकते हैं और यह जान सकते हैं इस लिस्ट में उनका नाम है की नहीं.  

CS Executive Programme June 2022: डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें चेक करें अपना नाम

CS Result June 2022: रिजल्ट चेक करने के  लिए इस लिंक पर जाएं.

सीएस प्रोफेशनल के टॉप 3 रैंकर

सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जिक्यूटिव परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिए उम्मीदवारों को प्रत्येक विषय में 40 प्रतिशत और ओवरऑल 50 प्रतिशत अंक की आवश्यकता होती है. सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम एग्जामिनेशन जून 2022 की परीक्षा में निकिता रमेशभाई चांदवानी (632525) ने टॉप किया है. दूसरे रैंक पर गिरीशकर डी मारूर (617173) का नाम और तीसरा रैंक हर्ष देव चौधरी (633531)

सीएस एग्जिक्टिव के टॉप 3 रैंकर

सीएस एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम एग्जामिनेशन जून 2022 की परीक्षा में लक्ष्य चावला (509174) ने टॉप 1 रैंक प्राप्त किया है. वहीं सेकेंड रैंक पर सोनिया बूब (508887) और थर्ड रैंक पर ए श्रीकांत (534187) का नाम है. 

UPSC Result 2022: यूपीएससी की IES और ISS परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को देना होगा इंटरव्यू, इंटरव्यू की तारीख देखें 

एक ही दिन दोनों रिजल्ट

आईसीएसआई ने सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जिक्यूटिव रिजल्ट जारी करने की तारीख की घोषणा पहले ही की थी. संस्थान ने सीएस प्रोफेशनल का रिजल्ट सुबह 10 बजे के बाद वहीं सीएस एग्जिक्यिटव का रिजल्ट दोपहर 2 बजे जारी किया है. उम्मीदवार आवेदन संख्या या रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जिक्यूटिव पाठ्यक्रमों के लिए आईसीएसआई सीएस 2022 स्कोरकार्ड संस्थान की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि सीएस एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल प्रोग्राम के लिए आईसीएसआई सीएस दिसंबर सत्र की परीक्षा का आयोजन 21 से 30 दिसंबर 2022 तक किया जाएगा. 

JAC 8th Result 2022: झारखंड बोर्ड कक्षा 8वीं का रिजल्ट jac.jharkhand.gov.in से कर सकेंगे चेक

रवीश कुमार का प्राइम टाइम : केंद्र ने पेगासस जांच कमेटी से सहयोग क्यों नहीं किया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET UG Result 2024: नीट परीक्षा का संशोधित रिजल्ट घोषित, नीट फाइनल रिजल्ट और स्कोरकार्ड यहां, Direct Link
CS Result June 2022: सीएस प्रोफेशनल और सीएस एग्जीक्यूटिव की Topper लिस्ट में चेक कीजिए अपना नाम, कहीं आप ही तो नहीं वो टॉपर!
NEET 2024 Counselling पर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, स्टूडेंट बिना किसी कंफ्यूजन के नीट यूजी की काउंसलिंग में शामिल हों
Next Article
NEET 2024 Counselling पर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, स्टूडेंट बिना किसी कंफ्यूजन के नीट यूजी की काउंसलिंग में शामिल हों
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;